एंटरटेनमेंट

सट्टे और नशे में धुत थे अरबाज, मलाइका ने समझाया नहीं माने फिर ऐसे हुई अर्जुन की इंट्री...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
सट्टे और नशे में धुत थे अरबाज, मलाइका ने समझाया नहीं माने फिर ऐसे हुई अर्जुन की इंट्री...
x
Malaika अरोरा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह सबसे ज्यादा अपने स्टाइल एवं डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। Malaika इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ

सट्टे और नशे में धुत थे अरबाज, मलाइका ने समझाया नहीं माने फिर ऐसे हुई अर्जुन की इंट्री…

मलाइका अरोरा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह सबसे ज्यादा अपने स्टाइल एवं डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों अर्जुन कपूर कोरोना की चपेट में आ गए थे। जब मलाइका ने कोरोना की जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई।

दोनों लोग कई दिनों तक होम क्वांटरेटन में रहे। मलाइका बीते कई दिनों पहले ठीक हो गई थी। जबकि अर्जुन कपूर अभी एक-दो दिन पहले ही ठीक हुए हैं। मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले अरबाज खान की पत्नी थी। मलाइका ने अरबाज से शादी साल 1998 में की थी। उनकी यह शादी लगभग 18 साल चली। साल 2017 में जब मलाइका एवं अरबाज की तलाक की खबरें सामने आई तो सभी हैरान रह गए।

मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर…

मलाइका ने अरबाज से तलाक क्यों लिया इसकी कई वजहे सामने आ चुकी हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि अरबाज खान नशा एवं सट्टे बाजी के लती थे। शायद इसी वजह से मलाइका ने उनसे दूरी बनाने का फैसला लिया। तो कई रिपोर्टो में यह भी दावा किया गया कि अरबाज सट्टे में करोड़ों रूपए गवा चुके थे। इस दौरान उनकी आर्थिक हालत काफी दयनीय हो गई थी। जिसे भाई सलमान ने सम्हाला था। मलाइका को यही बात अच्छी नहीं लगती थी।

खबरों की माने तो मलाइका चाहती थी अरबाज अच्छी लाइन में चले, वह खुद के पैरों पर खड़े हो। वह भाई के सहारे न रहे। जिसे लेकर वह कई बार अपनी बात अरबाज के समक्ष रख चुकी हैं। लेकिन अरबाज उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते थे। वह अपनी ही धुन में मग्न रहते थे। जिससे तंग आकर मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने का फैसला किया। तो कई खबरों में यह भी दावा किया गया कि वह शादी के दौरान ही उनके जीवन में अर्जुन कपूर की इंट्री हो गई थी।

जब एक लड़का शिकार हुआ गैंगरेप का, मर्द का दर्द दिखाएगी यह फिल्म

मलाइका की अर्जुन संग काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। जिसके चलते उन्होंने तलाक लिया हैं। अब सच्चाई क्या है यह तो यह दोनों सितारे ही जाने। लेकिन जब इन दोनों ने एक लम्बे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद तलाक लेने का फैसला लिया तो सब हैरान रह गए थे। मलाइका एवं अरबाज की खबरों ने सबको हिलाकर रख दिया था। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है। वह अक्सर उनके साथ स्पाॅट की जाती हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story