ऋतिक रोशन ने किया था ऐश्वर्या राय को लिपकिस, तब से अभिषेक बच्चन ने...

ऋतिक रोशन ने किया था ऐश्वर्या राय को लिपकिस, तब से अभिषेक बच्चन ने...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हाल ही में बच्चन फैमली की

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

ऋतिक रोशन ने किया था ऐश्वर्या राय को लिपकिस, तब से अभिषेक बच्चन ने…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हाल ही में बच्चन फैमली की बहु है. आपको बता दे की एक वक़्त ऐसा भी आया था जब ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के लिपकिस को लेकर हड़कंप मच गया था.

जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय ने कई बड़े एक्टर के साथ काम किया है. ऐश्वर्या रॉय वैसे तो विवादों से दूर रहती है लेकिन कई बार ऐसे हुआ था जब वो विवादों में फंस गई थी.

जोधा अकबर, मोहब्बते, धूम-2 जैसी कई सुपरहिट फिल्मे देने वाली ऐश्वर्या को एक वक़्त ऐसे आया जब उन्हें सब कोसने लगे थे. आपको बता दे की धूम 2 में ऐश्वर्या ने ऋतिक के साथ लिपलॉप किया था जिसके बाद उनके बुरे दिन शुरू हो गए थे.

कई फैंस ने उन्हें मैसेज करके लिखा था की हम आपको अपना आदर्श मानते थे और आपने सब में पानी फेर दिया। वही इस बोल्ड सीन से अभिषेक भी ऐश्वर्या से नाराज हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कभी ऋतिक रोशन से बात नहीं की थी. और धूम -2 के लिए ऐश्वर्या को लीगल नोटस भी मिली थी.

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

ऐश्वर्या ने फिर कहा था की वो ऐसी फिल्म नहीं करेंगी लेकिन फिर रणवीर कपूर के साथ ए दिल है मुश्किल में बोल्ड सीन कर बच्चन परिवार को नाराज़ कर दिया था. हालांकि ऐश्वर्या ने कहा था की मेरा परिवार मुझसे नाराज नहीं है और अमिताभ ने भी ऐश्वर्या के एक्टिंग की तारीफ की थी. जिससे ये साबित होता है रिपोर्ट सही है थी.

धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News