जल्दी जवान होने के लिए Hansika ने लिया इंजेक्शन, फिर 15 की उम्र में दिखने लगी 25 की, इसके बाद जो हुआ..

Hansika मोटवानी अब तक कई फिल्म, टीवी सीरियल एवं रियालिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2000 में फिल्म शाका लागा बूम बूम से अपने

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जल्दी जवान होने के लिए Hansika ने लिया इंजेक्शन, फिर 15 की उम्र में दिखने लगी 25 की, इसके बाद जो हुआ..

Hansika : फिल्मी जगत की ज्यादातर अभिनेत्रियां सुन्दर एवं जवान दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करती हैं। कोई सर्जरी का सहारा लेती है तो कोई मेकअप का। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से रूबरू कराएंगे। जो बेहद ही खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर आपकी जुबान से सहज ही यह शब्द निकल पड़ेगा कि भगवान ने इन्हें कितनी फुर्सत से बनाया हैं।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि हंसिका मोटवानी हैं। हंसिका इन दिनों बाॅलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। हंसिका को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने कम उम्र में जवान दिखने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था।

एक तरफ जहां बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुन्दर दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरी करवाती फिरती है तो वहीं हंसिका ने बोल्ड एवं सुन्दर दिखने के लिए नहीं बल्कि कम उम्र में जवान दिखने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था।

हंसिका मोटवानी अब तक कई फिल्म, टीवी सीरियल एवं रियालिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2000 में फिल्म शाका लागा बूम बूम से अपने करियर की शुरूआत की थी। हंसिका का जन्म 9 अगस्त 1991 में हुआ था। वह अभी 29 साल की हैं।

न्यूजीलैंड पुलिस का Dance देखकर Madhuri dixit के उड़ गए होश, फिर किए ऐसा कमेंट

हंसिका जब 9 साल की थी तभी से उन्होंने टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। जो अपने आप में एक बड़ी बात हैं। हंसिका ने साल 2007 में बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म आपका सुरूर से बाॅलीवुड में डेब्यु किया। उस समय हंसिका महज 15 साल की थी और वह अपने से 19 साल बड़े एक्टर हिमेश रेशमिया संग रोमांस करती हुई नजर आई थी।

जैकलीन फर्नांडिस से था साजि‍द खान का अफेयर, साजिद के लिए जैकलीन ने दिया था इन्हे धोखा…

इस फिल्म में हंसिका ऐसी लग रही थी कि जैसे कोई 22-25 साल की एक्ट्रेस हो। हंसिका की इस फिल्म के दौरान भले ही उम्र 15 वर्ष रही हो, लेकिन वह एक जवान लड़की दिख रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हंसिका की मां एक डाॅक्टर थी, लिहाजा इसका उन्होंने फायदा उठाते हुए हरर्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया। जिसके चलते वह 15 वर्ष की उम्र में 21 साल की दिख रही थी। हालांकि हंसिका ने हारर्मोनल इंजेक्शन को लेकर कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन उस समय यह खबरें जमकर सुर्खियों रही।

सारा अली खान इस वजह से हो चुकी है सरेआम बेइज्जत, वजह है बेहद खास

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News