अपने हिट गानों पर गोविंदा ऐसे किया डांस, वजह जानकार आप भी हो जायेगे रोमांचित

गोविंदा ने अपने मुंबई स्थित घर पर सोमवार की रात एक पार्टी दी और वे अपने हिट गानों पर जमकर डांस किये। दरअसल 21 दिसंबर को गोविंदा 57

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अपने हिट गानों पर गोविंद ऐसे किया डांस, वजह जानकार आप भी हो जायेगे रोमांचित

मुंबई। गोविंदा ने अपने मुंबई स्थित घर पर सोमवार की रात एक पार्टी दी और वे अपने हिट गानों पर जमकर डांस किये। दरअसल 21 दिसंबर को गोविंदा 57 साल के हो गए। जन्मदिन आयोजित हुई पार्टी में उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें वे डांस करके धमाल मचा रहे है।

पत्नी के साथ किया डांस

एक वीडियो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ गाने पर फनी एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ कुली नंबर 1 के गाने ’हुस्न है सुहाना’ पर डांस किये। इस पार्टी में कपिल शर्मा, शक्ति कपूर भी पहुंचे थे।

इल्जाम फिल्म के डेब्यू से मिली कामयाबी

गोविंदा ने 1986 में फिल्म ’इल्जाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं।

संर्घष से बीता बचपन

गोविंदा का बचपन सर्घष में बीता और उन्हें काफी स्ट्रगल करनी पड़ी। दरअसल, गोविंदा के जन्म से पहले पिता के डूबते फिल्मी करियर ने पूरी फैमिली को बर्बादी के रास्ते पर पहुंचा दिया था।

नौकरी की करते रहे तलाश

घर की खराब आर्थिक स्थिति के चलते गोविंदा जब बड़े हुए तो उन्होंने नौकरी पाने के लिए बहुत पापड़ बेले। गोविंदा ने बताया कि मैंने इंटरव्यू में इंग्लिश में बात नहीं की, जिससे मु्रझे नौकारी नही मिली थी।

कचरे से बनेगा कोयला, कोयले से बनेगी बिजली, इंदौर में एनटीपीसी लगायेगा वेस्ट टू एनर्जी प्लांट

MP : मध्यप्रदेश के बेटी की हरियाणा में रेप के बाद हत्या, शिवराज ने सीएम खट्रटर से कहां, हो सख्त कार्रवाइ

भोपाल : शिवराज कैबिनेट के फैसले से डीजल-पेट्रोल होंगे सस्ते, प्रदेश के लोगों मिलेगी राहत

जबलपुर : पत्थर और पाउडर से बनाई जा रही थी खाद, फैक्ट्री पर क्राइम ब्राच का छापा, पहुचा पूरा प्रशासन

Similar News