बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, परवीन बॉबी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक- जानें किन-किन विवादों से गहरा नाता रहा है महेश भट्ट का

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, परवीन बॉबी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक- जानें किन-किन विवादों से गहरा नाता रहा है महेश भट्ट का हिंदी फिल्म

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, परवीन बॉबी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक- जानें किन-किन विवादों से गहरा नाता रहा है महेश भट्ट का

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर्ड फिल्म देने वाले डायरेक्टर महेश भट्ट का नाम कुछ समय से सुर्खियों में आ रहा है. कभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तो कभी पिछले दिनों रिलीज़ हुई उनकी फिल्म सड़क -२ के ट्रेलर की डिसलाइक मिलने के कारण. सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर कई सनसनीखेज आरोप लगाएं हैं, जिसके बाद से मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज़ लिए हैं. पर क्या आप जानते हैं कि महेश भट्ट का विवादों से बहुत गहरा रिश्ता है. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ भी विवादों से घिरी हुई है. 

परवीन बॉबी के साथ था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

गुज़ारे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी और महेश भट्ट के रिश्ते आज भी बॉलीवुड की सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. परवीन बॉबी ने अपनी खूबसूरत, अदाओं और शानदार एक्टिंग से बेशक दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था, लेकिन इनके अलावा अपनी निजी ज़िंदगी के लिए भी परवीन बॉबी चर्चा में रहती थी. एक समय था जब परवीन बॉबी और महेश भट्ट का प्यार परवान चढ़ने लगा था. महेश भट्ट शादीशुदा और एक बेटी के पिता भी थे. लेकिन जब परवीन बॉबी मानसिक रूप बीमार रहने लगी तो महेश भट्ट ने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया.

 जब बेटी पूजा भट्ट के साथ किया किसिंग फोटो शूट

परवीन बॉबी के साथ हुई कंट्रोवर्सी के बाद महेश भट्ट दोबारा विवादों में तब आए जब उन्होंने एक फिल्मी मैगज़ीन के लिए कवर के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट में महेश भट्ट बेटी पूजा भट्ट के साथ किसिंग सीन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बयान दिया कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती, तो वे उससे शादी कर लेते। उनके इस बयां के बाद महेश भट्ट विवादों में आ गए.

जब महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंकी

बॉलीवुड की बेबाक-बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन दोनों के बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि कंगना ने सोशल मीडिया पर प्रड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट पर हमले करना शुरू कर दिए. पिछले दिनों कंगना और उनकी बहन रंगोली ने महेश भट्ट पर सनसनीखेज आरोप लगाएं हैं कि 2006 में फिल्म वो लम्हे की स्क्रीनिंग के समय महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. वो पूरी रात रोती रही थी. उस वक्त वो सिर्फ 19 साल की थी.कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी आरोप लगाया कि महेश भट्ट ने कंगना को अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी थी. बस फिर क्या था महेश भट्ट की फैमिली और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई रिया चक्रवर्ती संग इंटिमेट फोटोज़ के कारण महेश भट्ट हुए ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के 70वें जन्म दिन पर ये इंटिमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. शेयर करने के कुछ समय बाद जब ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं, तो लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इनमें से एक तस्वीर में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रखे हुए हैं. दूसरी फोटो में रिया ने महेश भट्ट को गले लगा रखा है. इन्हें देखकर ट्रोलर्स महेश भट्ट की आलोचना कर रहे हैं. कुछ फैंस ने महेश के साथ-साथ रिया को भी ट्रोल किया है. फैंस को महेश भट्ट और रिया की ये इंटिमेट फोटोज बिलकुल नहीं पसंद आई और महेश भट्ट को बायकॉट करने की मांग होने लगी.

ये एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया था सुसाइड, हड़कंप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News