नाॅर्मल डिलेवरी के लिए अनुष्का शर्मा ने डेली रूटीन में इन चीजों किया शामिल, ऐसे रखती थी खुद का ख्याल

अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली बीते 11 जनवरी को पैरेंट्स बने। खबरों की माने तो अनुष्का की नाॅर्मल डिलेवरी हुई है। उन्होंने मुम्बई स्थित ब्रीच

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

नाॅर्मल डिलेवरी के लिए अनुष्का शर्मा ने डेली रूटीन में इन चीजों किया शामिल, ऐसे रखती थी खुद का ख्याल

अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली बीते 11 जनवरी को पैरेंट्स बने। खबरों की माने तो अनुष्का की नाॅर्मल डिलेवरी हुई है। उन्होंने मुम्बई स्थित ब्रीच कैंडी हाॅस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया। अनुष्का चाहती थी कि उनकी नार्मल डिलेवरी हो। लिहाजा वह डाॅक्टरों द्वारा दी गई सलाह को पूरी तरह से मानती थी और उनकी दी गई दवाईयों का समय पर सेवन करती थी। इसके अलावा अनुष्का शर्मा योगा एवं अपने खानपान की चीजों का विशेष ध्यान रखती थी। जिसके चलते उनकी नार्मल डिलेवरी हो सकी।

जानकारों की माने तो प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए नौवा महीना बेहद ही खास होता है। ऐसे में कई चीजों का काफी ध्यान रखना पड़ता था। खासकर खानपान का। खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान अपने खानपान में कई चीजों को शामिल किया और खुद को फिट रखा।

अभिषेक की इन आदतों से परेशान है बच्चन परिवार, शरीर में डाल दिया यह चीज तो निकल जाती चीखें…

प्रेग्नेंसी के दौरान लहसुन एवं अदरक का सेवन काफी फायदेमंद माना गया हैं। लिहाजा अनुष्का सुबह उठकर 2 कली लहसुन खाती थी। जिससे बीमारियों का खतरा कम होता है इसके अलावा सर्विक्स खुलने में भी मदद मिलती है। इसके साथ ही अदरक की चाय व अदरक को पानी में उबालकर हल्का गर्म पीती थी। इन सबके अलावा अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान गोंद एवं अजमाइन के लड्डुओं का जमकर सेवन किया है।

नोरा फतेही पहनती है बेहद महंगी हील्स, कीमत सुन चकरा उठेगा सिर

कहा जाता है कि अजवाइन एवं गोंद शरीर को ताकत देता है। साथ ही अनुष्का गर्म दूध में खजूर डालकर सेवन करती थी। अनुष्का की डिलेवरी सर्दी के मौसम में होनी थी। लिहाजा वह सर्दी से खुद को एवं बच्चे को बचाने के लिए कई गिलास गुनगुने पानी का सेवन करती थी। इन तमाम चीजों के अलावा अनुष्का ने ब्रोकली एवं प्रेग्नेंसी में घी का भरपूर मात्रा में सेवन किया है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने भी खुलासा किया था कि वह पहली प्रेग्नेंसी के दौरान घी का भरपूर मात्रा में सेवन करती थी।

बेहद खूबसूरत हैं शनाया कपूर, बहन सोनम कपूर को देती है सुन्दरता में जोरदार टक्कर, देखिए डांस

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

Similar News