एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही पहनती है बेहद महंगी हील्स, कीमत सुन चकरा उठेगा सिर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
नोरा फतेही पहनती है बेहद महंगी हील्स, कीमत सुन चकरा उठेगा सिर
x
नोरा फतेही एक बेहतरीन डांसर हैं। उनके डांस मूव्स के बाॅलीवुड सहित दुनियाभर के लोग दीवाने हैं। नोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं।

नोरा फतेही पहनती है बेहद महंगी हील्स, कीमत सुन चकरा उठेगा सिर

नोरा फतेही एक बेहतरीन डांसर हैं। उनके डांस मूव्स के बाॅलीवुड सहित दुनियाभर के लोग दीवाने हैं। नोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया में आए दिन कुछ न कुछ जरूर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया में उनके 21 मिलियन से ज्यादा फालोवर है। उनकी हर पोस्ट पर मिलियन में व्यूज एवं लाइक आते हैं। हाल ही में नोरा ने एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह शाईनिंग कफ्तान ड्रेस में दिखी।

नोरा फतेही पहनती है बेहद महंगी हील्स, कीमत सुन चकरा उठेगा सिर

खबरों की माने तो वह इन दिनों दुबई में हैं। जहां वह जमकर इंज्वाॅय कर रही हैं। नोरा ने हाल ही में एक कफ्तान ड्रेस ट्राई किया है। इस ड्रेस में नोरा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नोरा ने ड्रेस से मैच करता हुआ मैकअप किया हुआ है।

अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी…

इस मैचिंग ड्रेस के दौरान नोरा की हील्स लोगों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींच रही है। नोरा की हील भी उनके ड्रेस से मैच कर रही हैं। नोरा के फैंस की निगाहें की उनकी हील्स पर जा टिकी हैं। ऐसे में अगर आप भी इस तरह की हील्स की इच्छा रखती तो सबसे पहले आप इसकी कीमत जान लीजिए।

अभिषेक की इन आदतों से परेशान है बच्चन परिवार, शरीर में डाल दिया यह चीज तो निकल जाती चीखें…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नोरा की यह हील्स काॅफी महंगी है। जिसकी कीमत अगर आप सुनेंगे तो आपका सिर चकरा उठेगा। बावजूद इसके अगर आप इस हील्स को अपनना बनाने की सोच ही रहे हैं तो आपको एक मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि इस तरह की हील्स मार्केट में मिलना मुश्किल हैं।

इस हील्स को अपना बनाने के लिए आपको आॅन लाइन आर्डर करना पड़ेगा। खबरों की माने तो इस हील्स की कीमत 1195 डाॅलर हैं। इसे अगर आप इंडियन मुद्रा में कंर्वट करके देखेंगे तो इसकी कीमत लगभग 87 हजार रूपए होती हैं। जो एक हील्स के लिए खर्च करना सबके बस की बात नहीं हैं। फिलहाल नोरा अपने इस मैचिंग ड्रेस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नोरा के इस वीडियो अब तक 29 लाख बार देखा जा चुका हैं।

बेहद खूबसूरत हैं शनाया कपूर, बहन सोनम कपूर को देती है सुन्दरता में जोरदार टक्कर, देखिए डांस

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story