Suhana खान को क्रिसमस पर पिता शाहरूख ने दिया बेहद कीमती तोहफा, खुशी से झूमी बिटिया

सुहाना खान को पिता शाहरूख खान ने इस क्रिसमस बेहद ही कीमती तोहफा दिया है। जिसे पाकर बिटिया रानी काफी खुश नजर आई हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

Suhana खान को क्रिसमस पर पिता शाहरूख ने दिया बेहद कीमती तोहफा, खुशी से झूमी बिटिया

Suhana खान को पिता शाहरूख खान ने इस क्रिसमस बेहद ही कीमती तोहफा दिया है। जिसे पाकर बिटिया रानी Suhana काफी खुश नजर आई हैं। खबरों की माने तो इस तोहफे को एक वीडियो शेयर करके Suhana ने सबके सामने शेयर किया हैं। इस वीडियो को सुहाना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती हैं।

हाल ही में जब सुहाना खान को क्रिसमस के मौके पर पिता की ओर से ईयर रिंग गिफ्ट के रूप में मिला तो वह इसे अपने फ्रेंड्स के बीच शेयर करती हुई नजर आई। ब्लैक एण्ड व्हाइट तस्वीर में साफ देखा जा रहा है कि सुहाना कैसे अपनी ईयर रिंग को फ्लांट करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि स्टार किड्स सुहाना खान भले ही फिल्मों में अभी डेब्यु न किया हो, लेकिन उनकी सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैंस फालोइंग हैं।

ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…

वह बिना फिल्मों में नजर आए ही मिलियंस फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सुहाना आए दिन अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों सुहाना खान को लेकर खबर आई थी कि वह मुम्बई छोड़ न्यूयाॅर्क पहुंच चुकी हैं। वह न्यूयाॅर्क अपनी पढ़ाई आगे पूरी करने के लिए पहुंची हैं। वह कोरोना काल में अपने पैरेंट्स के मुम्बई में रही। इस दौरान कई बार वह अपने अजीज फ्रेंड्स को मिस करती हुई नजर आई थी।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे सलमान ,इस वजह से टूट गई थी लव स्टोरी

कई बार वह सोशल मीडिया में अपने फ्रेंड्स की तस्वीर शेयर करके उन्हें मिस की हैं। खबरों की माने तो एक बार फिर से अब न्यूयाॅर्क पहुंच चुकी हैं। जहां वह अपने फ्रेंड्स निश्चित मुलाकात करेंगी। फिलहाल सुहाना अपने क्रिसमस गिफ्ट को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

सलमान खान की इन फिल्मों का सीन फैमिली के साथ भूलकर भी न देखे, नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिनंदा

Similar News