एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…
x
ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। अभिषेक एक अच्छे पति के साथ एक अच्छे पिता एवं अच्छे बेटे भी हैं। बीते दिनों अभिषेक बच्चन करण जौहर के

ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…

ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। अभिषेक एक अच्छे पति के साथ एक अच्छे पिता एवं अच्छे बेटे भी हैं। बीते दिनों अभिषेक बच्चन करण जौहर के चैट शो काॅफी विथ करण में बहन श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए। इस दौरान करण जौहर ने उनसे सवाल किया आप सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, पत्नी ऐश्वर्या से या फिर मां जया बच्चन से।

ऐश्वर्या से ज्यादा इस शख्स से डरते हैं अभिषेक, खुद बयां किया राज…

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि वह मां से आज भी सबसे ज्यादा डरते हैं। लेकिन पास बैठी बहन श्वेता बच्चन अभिषेक के इस सवाल पर चुटकी लेती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि अभिषेक मां से नहीं बल्कि ऐश्वर्या भाभी से खूब डरते हैं। बहन की जुबान से यह बातें सुनकर अभिषेक उन्हें रोकते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि ये मेरा रैपिड फायर है। चुप रहो।

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था…

बताते चले कि ऐश्वर्या एवं अभिषेक बाॅलीवुड की मोस्ट पाॅपुलर कपल में से एक हैं। इनके दुनियाभर में ढेर सारे फैंस हैं। अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी आराध्या है। बीते दिनों ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ क्रिसमस का पर्व बहुत रोचक ढंग से मनाया। इस दौरान मां एवं बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे सलमान ,इस वजह से टूट गई थी लव स्टोरी

तस्वीरों में बेटी आराधा बेहद ही क्यूट नजर आई। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी शादी के बारे में ढेर सारी बातें की। ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी शादी काफी जल्दबाजी में हो गई। शादी के समय तक मुझे नहीं पता था कि रोका क्या होता हैं। क्योंकि मैं साउथ इंडियन से आती हूं, शायद इसलिए। इसी तरह द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या ने खुलासा किया था जब हमारी लड़ाई होती है तब मैं ही सबसे पहले माफी मांग कर झगड़े को समाप्त कर देती हूं।

सलमान खान की इन फिल्मों का सीन फैमिली के साथ भूलकर भी न देखे, नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिनंदा

अक्षय कुमार ने घोड़ी चढ़कर, मुंह में नोट दबाकर किया जर्बदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story