अक्षय कुमार की इस हरकत के चलते लड़की ने एक बार कर दिया था रिजेक्ट, फिर एक्टर ने लिया यूटर्न और…

अक्षय कुमार का अफेयर कई एक्ट्रेस संग चला। कई एक्ट्रेसों को डेट करने के बाद अक्षय ने अंततः ट्वींकल खन्ना का हाथ थामा। बीते दिनों अक्षय ने शादी

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

अक्षय कुमार की इस हरकत के चलते लड़की ने एक बार कर दिया था रिजेक्ट, फिर एक्टर ने लिया यूटर्न और…

अक्षय कुमार का अफेयर कई एक्ट्रेस संग चला। कई एक्ट्रेसों को डेट करने के बाद अक्षय ने अंततः ट्वींकल खन्ना का हाथ थामा। बीते दिनों अक्षय ने शादी की 20वीं साल गिरह को पत्नी ट्वींकल के साथ मनाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्यार के मामले में अक्षय कुमार भी एक बार फेल हो चुके नहीं हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं। दरअसल द कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय कुमार ने बताया कि एक बार उन्हें एक लड़की ने रिजेक्ट कर दिया था। वह मुझे छोड़ चली गई थी।

मैं उसके साथ एक नहीं बल्कि चार बार डेट पर गया था। अक्षय बताते हैं कि एक बार मैं उसके साथ मूवी देखने गया, एक बाद एक रेस्तांरा में गया। लेकिन इसके बाद उस लड़की ने मुझसे किनारा काट लिया। अक्षय बताते हैं कि दरअसल उस लड़की को जब मैं डेट कर रहा था तब मैं काफी शरीफ एवं शर्मिला था। लड़की चाहती थी कि मैं उसके कंधे पर हाथ रखूं। उसका हाथ पकड़ू, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता था।

प्रियंका चोपड़ा ने दिए फिटनेश टिप्स, कहा हैवी नहीं हेल्दी डाइट लें, हरदम रहेगे जवां और….

लिहाजा वह मुझे छोड़कर चली गई। जब मुझे इस गलती का एहसास हुआ तो मैंने यूटर्न लिया। इसी दौरान कपिल शर्मा कहते हैं कि फिर आपने क्या किया। तब अक्षय बताते हैं कि मैंने यूटर्न लिया और अपने आप को पूरी तरह से बदल डाला।

Aishwarya Rai धोबियों को कपड़ा धुलने के लिए देते समय करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप

बता दें कि बीते रविवार को ही अक्षय कुमार ने पत्नी के साथ शादी की 20वीं सालगिरह को मनाई। इस दौरान खिलाड़ी कुमार ने पत्नी के लिए एक रोमेंटिक मैसेज भी शेयर किया। तो वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल सूर्यवंशी फिल्म से आगाज करने वाले हैं। एक्टर इन दिनों बच्चन पाण्डेय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बच्चन पाण्डेय के अलावा अक्षय कुमार की ढेर सारी फिल्में जो इस साल रिलीज की जा सकती हैं।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Similar News