धर्मेन्द्र की बेटी अहाना एवं इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है Ranveer, फिर ऐसे शुरू हुई दीपिका संग लव स्टोरी

Ranveer सिंह की गिनती बाॅलीवुड के एर्नेजेटिक स्टारों में की जाती हैं। वह अपने चुलबुले अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

धर्मेन्द्र की बेटी अहाना एवं इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है Ranveer, फिर ऐसे शुरू हुई दीपिका संग लव स्टोरी

Ranveer सिंह की गिनती बाॅलीवुड के एर्नेजेटिक स्टारों में की जाती हैं। वह अपने चुलबुले अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं। Ranveer सिंह आज दीपिका पादुकोण के साथ शादी करके खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि दीपिका पादुकोण से पहले रणवीर सिंह किन-किन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके हैं। नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं। रणवीर सिंह को लेकर कहा जाता है कि एक समय वह अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे।

ये बात तो सभी जानते है कि रणवीर ने अपने करियर की शुरूआत अनुष्का के साथ फिल्म बैण्डबाजा बारात फिल्म से की थी। यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। जब दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ तो एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा था कि अनुष्का एक अच्छी एवं स्वच्छ दिल की इंसान हैं। उन्होंने माना कि थोड़ी सी गलतफहमी के कारण हम दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी।

जब इंटीमेट सीन देते बहक गया था बाॅलीवुड का यह स्टार, एक्ट्रेस की खोल दी थी जिप, मच गया था बवाल

खबरों की माने तो रणवीर सिंह कभी धर्मेन्द्र की छोटी बेटी अहाना देओल को भी डेट कर चुके हैं। दोनों की मुलाकात कालेज के दौरान हुई थी। बाद में रणवीर सिंह आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए। जिसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। अहाना के अलावा रणवीर सिंह परिणीति चोपड़ा, एवं सोनाक्षी सिन्हा को भी डेट कर चुके हैं।

लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद रणवीर की नजदीकियां दीपिका पादुकोण के साथ बढ़ी। दोनों की नजदीकियां फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बढ़ी। फिर दोनों ने शादी कर ली। फिलहाल रणवीर एवं दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं। रणवीर ने बीते दिनों अपनी शादी की दूसरी साल गिरह बड़े ही रोचक ढंग से मनाई।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News