जब इंटीमेट सीन देते बहक गया था बाॅलीवुड का यह स्टार, एक्ट्रेस की खोल दी थी जिप, मच गया था बवाल

जब इंटीमेट सीन देते बहक गया था बाॅलीवुड का यह स्टार, एक्ट्रेस की खोल दी थी जिप, मच गया था बवाल

एंटरटेनमेंट

जब इंटीमेट सीन देते बहक गया था बाॅलीवुड का यह स्टार, एक्ट्रेस की खोल दी थी जिप, मच गया था बवाल

इंटीमेट सीन शूट करना काफी कठिन होता हैं। इस तरह के सीन शूट के दौरान कई बार बवाल मच चुका हैं। हम जब भी फिल्मों में इंटीमेट सीन देखते है, तो सहज हमारे मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि इस तरह के सीन हमारे स्टार्स कैसे करते होंगे। कैसे यह सेट पर मौजूद सैकड़ों कू्र मेम्बर के सामने यह सीन शूट होता है। क्या इस तरह के सीन करने के दौरान स्टार्स हिचकते नहीं हैं।

तो हम आपको बता दें कि इस तरह के सीन करना काफी मुश्किल भरा होता है। कई बार इस तरह के इंटीमेट सीन शूट करते समय स्टार्स खुद अनकंफर्टेबल हो गए हैं। लेकिन इन सीन के दौरान जब स्टार्स बहक जाए तो बहुत बड़ी बात होती हैं। कई ऐसे मौके देखने को मिले है जब कट बोलने के बाद स्टार्स इंटीमेट सीन चालू रखा है। तो चलिए ऐसे ही कुछ सीन से आपको रूबरू कराते है जब स्टार्स बहक गए और कट बोलने के बाद भी शार्ट देते रहे।

Salman की हिरोइन ने मालदीव्स में बिकनी पोज से बरपाया कहर, तस्वीर में पहचानना हुआ मुश्किल

आई डोंट लव लू

यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रमुख रूप से रूसलान मुमताज एवं चेतना पाण्डेय थी। फिल्म में दोनों के बीच एक इंटीमेट सीन था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन को करते हुए रूसलमान बहग गए थे। फिल्म में इंटीमेट सीन देते हुए रूसलान ऐसा बहके की उन्होंने चेतना की जिप खोल दी थी। जिससे सेट पर मवाल मच गया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए बकायदा चेतना से माफी मांगी थी।

जयप्रदा दलीप ताहिल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा ही वाक्या एक समय की महशूर अभिनेत्री जयप्रदा के साथ हुआ था। खबरों की माने तो एक फिल्म में जयप्रदा एवं दलीप ताहिल के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। सीन की शूटिंग शुरू हुई, इस दौरान दलीप ने जयप्रदा को कस कर पकड़ लिया था।

Salman khan का नया रूप, बढ़ी दाढ़ी, पुलिस की वर्दी, आखिर यह सब क्यों कर रहे हैं, कारण बहुत ही खास जाने….

दलीप की यह हरकत से जयप्रदा गुस्से में आ गई। उन्होंने खुद को दलीप से छुड़ाने की कोशिश की। जब वह सफल नहीं हुई तो उन्होंने दलीप को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जयप्रदा का यह रूख देखकर सेट पर मौजूद लोग सन्न रह गए थे। खबरों की माने तो तब से दलीप इस तरह के सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर से यह तय कर लेते थे कि एक्ट्रेस से पहले लिखाकर लाओ कि उसे कोई दिक्कत नहीं है।

रणवीर कपूर ही नहीं बल्कि इन सितारों से भी इश्क लड़ा चुकी है सोनम कपूर, रणवीर से ब्रेकअप के बाद दे डाला था यह बयान

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *