सलमान खान के इस बात पर भड़क उठी देवोलीना, एक के बाद एक ट्वीट कर सुनाई जमकर खरी-खोटी

सलमान खान इन दिनों टीवी के सबसे विवादित शो बिग बाॅस को होस्ट कर रहे हैं। वह हर वीकेंड शो में आते है और सभी घर वालों की जमकर क्लास लगाते हैं।

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

सलमान खान के इस बात पर भड़क उठी देवोलीना, एक के बाद एक ट्वीट कर सुनाई जमकर खरी-खोटी

सलमान खान इन दिनों टीवी के सबसे विवादित शो बिग बाॅस को होस्ट कर रहे हैं। वह हर वीकेंड शो में आते है और सभी घर वालों की जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान खान कई बार कंटेस्टेट पर जमकर गुस्सा करते साफ देखे जा सकते हैं। तो कई बार ऐसी भी नौबत आ जाती है कि कंटेस्टेंट सलमान से भी भिड़ पड़ते हैं। बीते वीकेंड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

जब सलमान खान ने रश्मि देसाई एवं देवोलीना पर तंज कसा। सलमान खान ने रूबीना दिलैक एवं अभिनव को समझाने के लिए बिग बाॅस 13 की प्रतिभागी देवोलीना एवं रश्मि देसाई का नाम लेते हुए कहा था कि आप कितने भी बड़े टीवी के स्टार हो, लेकिन बिग बाॅस के घर में अगर अच्छा करोंगे तभी आप इस शो में बने रहोंगे। पिछले सीजन में टीवी की दो बड़ी स्टार थी।

विश्वात्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने चंकी पाण्डेय की विदेशी सिंगरेट चुरा कर डाला था यह काम

देवोलीना एवं रश्मि देसाई, लेकिन ये दोनों पांचवें हफ्ते ही शो से बाहर हो गई थी। सलमान की इस बात पर देवोलीन भड़क उठी। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए। जिस पर वह जमकर भड़की हुई नजर आई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि शार्दुल पंडित एवं रूबीना को ठीक उसी तरह बराबर वोट मिले जैसे मुझे एवं रश्मि देसाई को आरती से कम वोट मिले थे।

भाईदूज पर सारा अली भाई इब्राहिम के साथ कुछ यूं दिए पोज, तस्वीरें वायरल

बस करो बिग बाॅस… बस करो…, मुझे गुस्सा मत दिलाओ…, जैसा गेम चल रहा चलने दो। अपना खुराफाती माइंड मत लगाओ। देवोलीना यही नहीं रूकी। आगे भी उन्होंने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि बिग बाॅस ये मत भूलो कि मैं बिग बाॅस घर की आखिरी एवं पहली क्वीन हूं। इसलिए कह रही हूं कि मुझे गुस्सा मत दिलाओ।

Full View Full View Full View

बता दें कि जैसे देवोलीना का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर के नजर में आया। लोगों ने देवोलीना के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दिए। कई लोगों ने देवोलीना का सपोर्ट करते हुए लिखा कि बिग बाॅस ये जोक करना बंद करो। देवोलीना एवं रश्मि को आरती से वोट कम नहीं मिले थे। अगर वह बीमार न पड़ती तो टाॅप पर होती। बता दें कि देवोलीना जब शो में थी तब उन्होंने अच्छा परफाॅर्मेंस दिया था। लेकिन बीच में ही उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था। जिसके चलते वह घर से बाहर हो गई थी।

बिग बाॅस के घर से बेघर हुए शार्दुन पंडित, मेकर्स पर जमकर भड़के ये सितारे, कह डाली इतनी बड़ी बात

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News