दगाबाज आशिकों से मिले धोखे से टूट चुकी थी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ रिश्ता आगे बढ़ाने….

दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह आज बाॅलीवुड सबसे बेस्ट कपल में से एक हैं। जब ये सितारे एकसाथ नजर आते हैं तो फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

दगाबाज आशिकों से मिले धोखे से टूट चुकी थी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ रिश्ता आगे बढ़ाने….

दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह आज बाॅलीवुड सबसे बेस्ट कपल में से एक हैं। जब ये सितारे एकसाथ नजर आते हैं तो फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण प्यार में मिले धोखे से पूरी तरह से टूट चुकी थी। नहीं तो चलिए जानते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ रिश्ता आगे बढ़ाने को लेकर खुलासा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि जब रणवीर सिंह से उनकी पहली मुलाकात फिल्म पद्मावत के दौरान हुई, उससे पहले वह कई बार प्यार में धोखे खा चुकी थी। जिसके कारण वह पूरी तरह से टूट चुकी थी। उस समय मैं खुशी की तलाश में थी। लेकिन मैं किसी के साथ रोमेंटिक रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी।

सारा अली खान से दूर होकर जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन ?

रणवीर कपूर के साथ फेल हुए रिलेशनशिप से प्यार से विश्वास उठ चुका था। साल 2012 में मेरा रणवीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ। उसके बाद मैं कैजुअल डेटिंग का आप्शन तलाश रही थी, किसी के प्रति जवाबदेह नहीं रहना चाहती थी। जब मैं रणवीर सिंह से मिली मैंने कहा कि मुझे रणवीर सिंह एक कनेक्शन फील हो रहा है। मैं तुम्हे पसंद करती हूं, मैं तुम्हारे साथ ओपेन रिलेशन चाहती, मैं किसी भी कमिटेड नहीं होना चाहती हैं।

सैफ ने किया खुलासा की करीना को पाने के लिए कितना बेलना पड़ा पापड़, अमृता से तलाक़ लेने के लिए…

आगे वह कहती है कि रणवीर सिंह की पर्सनाल्टी ही ऐसी है जो उनसे कोई भी प्यार करने लगे। वह बेहद खूबसूरत इंसान हैं। वह हर किसी का सहज ही अपने स्वभाव से दिल जीत लेते हैं। ऐसे इंसान से भला कौन नहीं प्यार करना चाहेगा। दीपिका बताती है कि धीरे-धीरे रणवीर में दिल में बस गए और फिर हमने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची और शादी कर लिए।

बता दें कि दीपिका एवं रणवीर सिंह अक्सर एकसाथ नजर आते हैं। इस दौरान दोनों की बीच की कमेस्ट्री काफी शानदार देखने को मिलती हैं। दोनों कपल एक-दूसरे का बेहद ही अच्छे तरीके से ख्याल रखते हुए नजर आते हैं।

विराट एवं अनुष्का ने घर आई नन्हीं परी का रखा यह नाम, जानिए नाम के मायने

अमेरिका में माधुरी दीक्षित खुद जाती थी किराना का सामान लेने, एक दिन ऐसा हुआ कि सख्ते में आई एक्ट्रेस

कभी ऋतिक रोशन की ट्राफिक सिंगनल से शुरू हुई सुजैनन संग लव स्टोरी, फिर सालों बाद ऐसे हुआ तलाक

Similar News