सैफ ने किया खुलासा की करीना को पाने के लिए कितना बेलना पड़ा पापड़, अमृता से तलाक़ लेने के लिए...

सैफ ने किया खुलासा की करीना को पाने के लिए कितना बेलना पड़ा पापड़, अमृता से तलाक़ लेने के लिए…

एंटरटेनमेंट

सैफ ने किया खुलासा की करीना को पाने के लिए कितना बेलना पड़ा पापड़, अमृता से तलाक़ लेने के लिए…

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स के नाम से जाने-जाने वाले करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज लोगो के लिए एक आदर्श है. सैफ अली खान ने बॉलीवुड में मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत की थी. सैफ अली खान भले ही पटौदी खानदान के छोटे नवाब है लेकिन विरासत में मिली चीज़ो पर वो ज्यादा भरोषा नहीं करना चाहते थे और खुद के दम पर नाम बनाना चाहते थे. आज हम आपको बताना चाहते है की करीना कपूर को पाने के लिए सैफ ने कितने पापड़ बेले थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान ने अपने पर्सनल राज का खुलासा करते हुए कहा की मेरी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक़ लेने में उन्हें बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. सैफ ने आगे कहा की मै पहली पत्नी अमृता की बुराई नहीं करना चाहता हूँ. मेरे और उसके तलाक़ का कारण मेरी पत्नी करीना कपूर खान को पता है और मुझे नहीं लगता की मुझे सबको बताने की जरूरत है.

सैफ ने किया खुलासा की करीना को पाने के लिए कितना बेलना पड़ा पापड़, अमृता से तलाक़ लेने के लिए...

बॉलीवुड की गलियारों में एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा चलती रहती है. लेकिन सैफ और करीना ने साबित कर दिया की प्यार के लिए उम्र का नहीं दिल का प्यार होना चाहिए। सैफ ने खुलासा करते हुए कहा की करीना और मेरी शादी एक शर्त पर हुयी थी. सैफ ने आगे कहा की करीना ने मुझसे कहा मै आपसे तभी शादी करुँगी जब आप मेरी शर्त मानेगे।

सारा अली खान से दूर होकर जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन ?

सैफ ने मीडिया को बताते हुए आगे कहा की करीना के इस तरह पूछे जाने से मै घबरा गया की आखिर करीना मेरे आगे कौन सी शर्त रखने वाली है. सैफ ने की की करीना ने कहा की आप शादी के बाद भी मुझे फिल्म करने से नहीं रोकेंगे। क्योंकी मेरा जीवन ही बॉलीवुड के लिए हुआ है. करीना ने आगे कहा की बचपन से लेकर आज तक सिर्फ मैंने यही सोचा है की शादी उसी से करुँगी जो मेरी हर बात मानेगा।

करीना ने आगे ये भी कहा की मेरी हर ख्वाइश आपको पूरा करना होगा और साथ में हमेशा साथ देना की कसम भी खाने होगी। सैफ ने कहा की लगातार इस तरह से मिल रही शर्त को मै समझ नहीं प् रहा था और बिन सोचे समझे मैंने हां भी कह दिया। सैफ ने कहा की आज वो खुश है उनकी बीवी एक समझदार इंसान के साथ एक प्यारी सी पत्नी और माँ है.

कभी आमिर खान पड़ोस में रहने वाली लड़की की खूबसूरती पर हो गए थे फिदा, घर से भगाकर की थी शादी, आज…

सैफ ने खुलासा करते हुए कहा की मेरे और पूर्व पत्नी अमृता सिंह के तलाक़ के लिए उन्हें बहुत परेशानी हुई थी और उन्हें लगभग 5 करोड़ रूपए चुकाने पड़े थे. इसके बाद ही तलाक़ की अपील पूरी हुई थी. 13 साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने सन 2004 में तलाक़ ले लिया था. इसके बाद भी दोनों के तलाक़ का कारण आज तक पता नहीं चल पाया है.

सैफ ने आगे कहा की 5 करोड़ के तलाक़ के शर्त में उन्होंने 2.5 करोड़ तुरंत अमृता को दे दिया था. वही बेटे इब्राहिम के लिए उन्होंने हर महीने 1 लाख रूपए देने का फैसला किया था. इसके बाद आज तक वो पैसे सैफ दे रहे है.

Sara Ali khan ने बचपन में कर दी थी ऐसी हरकत कि उन्हें कोई नहीं करता था पसंद फिर एक दिन..

ऐश्वर्या रॉय ने कहा जो भी हो जाएं मै सनी देओल के साथ काम नहीं करुँगी, फिर गुस्से में सनी ने कर डाला था बड़ा ..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *