कभी रैंप में एक्टर फरदीन खान के पीछे चली थी Deepika Padukone फिर ऐसे बन गई बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार...

कभी रैंप में एक्टर फरदीन खान के पीछे चली थी Deepika Padukone फिर ऐसे बन गई बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार...मुंबई: बॉलीवुड की सबसे महंगी

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

कभी रैंप में एक्टर फरदीन खान के पीछे चली थी Deepika Padukone फिर ऐसे बन गई बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार…

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे महंगी कहे जाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय सोशल मीडिया में धमाल मचा कर रखी हुई है. बॉलीवुड में दीपिका को चाहने वालो की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा इनकम देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ही है.

आज हम आपको बता रहे है की कैसे मॉडल से दीपिका बॉलीवुड की एक्ट्रेस बानी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी दीपिका को एक्टर फरदीन खान के पीछे रैम्प में चलते दिखाया गया था. इस फोटो में साबित होता है की कैसे दीपिका बॉलीवुड की गलियारों से अनजान थी.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हो रही ये फोटो फिल्म 'नो एंट्री' की है. जिसमे एक्टर खान की फिल्म का प्रचार कर रहे है. इस फोटो में दीपिका फरदीन के पीछे रैंप कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोटो लगभग 13 पुरानी बताई जा रही है. मॉडल से लेकर बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने तक दीपिका ने बहुत मेहनत की है. इस बीच आज दीपिका बॉलीवुड पर राज कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण हर फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे लेती है हालांकि इस बात की पूरी पुष्टि नहीं हुई है. दीपिका ने फिल्म 'ओम शांति ओम ' से बॉलीवुड में डब्ल्यू किया था. इस बीच ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्म बन गई थी.

बिगड गई सुपर स्टार रजनीकांत की तबियत, कोविड की हुई जांच

दीपिका का कैरियर के शुरूआती दिनों कई बड़े एक्टर और बिजनेसमैन से नाता जुड़ा था. हलाकि सबसे ज्यादा चर्चित रिश्ता दीपिका और रणवीर कपूर के बीच रहा था. इसके बाद दीपिका ने रणवीर कपूर पर आरोप लगाते हुए उनसे ब्रेकअप कर लिया था. ब्रेकअप के कई साल बीतने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका ने शादी कर ली थी. आज दोनों बॉलीवुड के टॉप सितारे है.

शादीशुदा एक्टर से इश्क़ लड़ा चुकी Madhuri, Rani और Priyanka, फिर ऐसे मचा था बॉलीवुड में हड़कंप…

दीपिका को झटका देकर सलमान और अक्षय के उपर पहुचीं प्रियंका, देखने सुनने वालों की फटी रह गई आँखे….

ऋतिक रोशन संग लिपलाॅप सीन को लेकर पचड़े में फंस गई थी ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार हो गए थे आगबबूला

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News