एंटरटेनमेंट

बिगड गई सुपर स्टार रजनीकांत की तबियत, कोविड की हुई जांच

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
बिगड गई सुपर स्टार रजनीकांत की तबियत, कोविड की हुई जांच
x
नई दिल्ली। फिल्म दुनिया के मशहूर कलाकार सुपर स्टार रजनीकांत की तबियत अचानक बिगड जाने से उन्हे इलाज के लिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है।

बिगड गई सुपर स्टार रजनीकांत की तबियत, कोविड की हुई जांच

नई दिल्ली। फिल्म दुनिया के मशहूर कलाकार रजनीकांत की तबियत अचानक बिगड जाने से उन्हे इलाज के लिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। जहां डाक्टर उनकी जांच के बाद बताया कि अभी भी रक्त चाप नियंत्रित नही हो रहा है। ऐसे में रजनीकांत को अभी अस्पताल में ही रहना पडेगा। ज्ञात हो कि हाल के दिनो में रजनीकांत फिल्म की सूटिंग के दौरान सेट के 8 लोंग कोरोना पाजेटिव पाये गये थे जिसके बाद रजनीकांत ने अपने आप को कोरंेटीन कर लिया था। फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। साथ ही रजनीकांत ने अपना कोविड टेस्ट भी करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी।

AMAZON DEALS – UPTO 80% OFF

हैदराबाद के अपोलो हास्पिटल में भर्ती : सुपर स्टार रजनीकांत

मिली जानकारी के अनुसार सुपर स्टार रजनीकांत घर पर ही थे लेकिन ब्लड प्रेशर के नियंत्रित न होने से परेशानी हो रही थी। जिसे देखते हुए उन्हे हैदराबाद के अपोलो हास्पिटल में भर्ती करवा दिया गया हैं। जहां डक्टरों द्वारा इनका इलाज किया जा रहा है। वही डाक्टरों ने बताया कि ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव होने की वजह से उनका रक्तचाप नियंत्रित नही हो पा रहा है।

सुपर स्टार रजनीकांत की रिर्पोट आई निगेटिव

अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाये गये रजनीकांत का डाक्टरों द्वारा कोरोना जांच भी करवाई गई लेकिन उनकी रिर्पोट निगेटिव आई है। इसके बाद भी डाक्टरों द्वारा लापरवाही न बरतते हुए सावधानी के साथ उनका इलाज किया जा रहा है। डाक्टरो का कहना है कि जबतक रजनीकांत का ब्लड प्रेशर नार्मल नही हो जाता है उन्हे अस्पताल से डिस्चार्ज नही किया जा सकता है।

इंटरव्यू के दौरान घायल हो गये थे फिल्म स्टार रजनीकांत, फिर रिपोर्टर ने किया…

सुपर स्टार रजनीकांत ने अगले महीने अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story