दीपिका पादुकोण कभी इस एक्टर पीछे खड़े होकर करती थी माॅडलिंग, आज हैं बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। इस मौेक पर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ढेर सारे लोग बधाईयां दे रहे हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

दीपिका पादुकोण कभी इस एक्टर पीछे खड़े होकर करती थी माॅडलिंग, आज हैं बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। इस मौेक पर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ढेर सारे लोग बधाईयां दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण अब तक लगभग 26 फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। दीपिका पहली बार शाहरूख की फिल्म ओम शांति ओम से फिल्मों में डेब्यु किया था।

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी। दीपिका की जोड़ी रणवीर सिंह एवं शाहरूख खान के साथ खूब जमी। दोनों स्टार के साथ दीपिका ने कई सुपरहिट फिल्में दी। दीपिका पादुकोण आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की एक चमकती हुई एक्ट्रेस हो, लेकिन कभी वह सिर्फ और सिर्फ एक बैकग्राउण्ड माॅडल हुआ करती थी।

जिसे कोई नहीं पहचानता था। उसी समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया में समय-समय पर वायरल होती रहती हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड एक्टर फरदीन खान के पीछे नहीं बल्कि पीछे से भी पीछे खड़ी हुई नजर आ रही हैं। जिससे साफ होता है कि दीपिका पादुकोण कैसे अर्श से फर्श तक पहुंची।

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

ऐसे मिला पहला ब्रेक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण को पहला ब्रेक फराह खान ने दिया था। दरअसल फराह खान ओम शांति ओम फिल्म बनाने जा रही थी। इस फिल्म के लिए उन्हें एक नए चेहरे की तलाश थी। यह बात उन्होंने अपनी फ्रेंड मलाइका आरोरा से कही। तो मलाइका ने अपने डिजाइनर फ्रेंड वेन्डेल रोडिक्स से इस बात की चर्चा की। तो उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम इस रोल के लिए सजेस्ट किया। दीपिका उन दिनों वेन्डेल के लिए लैक्मे फैशन वीक वाॅक किया था।

प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने कुछ ऐसा कर रही अनुष्का शर्मा की सब कह रहे ये काम मत करो..प्लीज़..

सबसे महंगी हैं एक्ट्रेस

खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण अब फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। वह एक फिल्म के लिए 12 से 14 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के लिए उन्होंने 11 करोड़ रूपए फीस के रूप में ली थी। तो वहीं फिल्म 83 के लिए 13 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं।

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

Similar News