दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से किया ऐसा वादा जो आपको चौका कर रख देगा…

दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने यह मुकाम अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी कम समय

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से किया ऐसा वादा जो आपको चौका कर रख देगा…

दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने यह मुकाम अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी कम समय में हासिल कर लिया है। दीपिका ने अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। शायद यही वजह है कि उनके साथ यंग स्टार भी काम करने की इच्छा जताते रहते हैं।

हाल ही में बाॅलीवुड के हैण्डसम स्टार कार्तिक आर्यन एवं दीपिका पादुकोण के बीच हुई बातचीत जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसे सुनेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगें। तो चलिए जानते है कि आखिर दीपिका पादुकोण एवं कार्तिक के बीच ऐसी क्या बात हुई जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने शेयर कर दिया अपना मोबाइल नंबर, फैंस ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप..

कार्तिक आर्यन ने बीतें दिनों अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस दौरान उन्हें बाॅलीवुड की कई बड़ी सेलीब्रिटियों उनका बर्थडे विश किया। कार्तिक को बर्थडे विश करने वाली सेलीब्रिटियों में से दीपिका पादुकोण भी शामिल रही। दीपिका ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे।

जूही चावला की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है उनका बेटा, वजह जान…

शायद इस साल हम एक मजेदार फिल्म साइन करें। जिस पर कार्तिक ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि आप डेट््स तैयार रखो, मैं फिल्म लेकर आ रहा हूं। जिस पर दीपिका ने लिखा कि ‘सर मेरे डेट्स आपके। दीपिका यह कमेंट देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और इस जोड़ी को जल्द आॅन स्क्रीन देखने के लिए इच्छा जताई। बता दें कि कार्तिक आर्यन दीपिका के साथ काम करने को लेकर पहले भी इच्छा जता चुके हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

सलमान खान ने किया सोनम के दुपट्टे से कुछ ऐसा कि खुद सोनम रह गई दंग

Similar News