एंटरटेनमेंट

उर्वशी रौतेला ने शेयर कर दिया अपना मोबाइल नंबर, फैंस ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
उर्वशी रौतेला ने शेयर कर दिया अपना मोबाइल नंबर, फैंस ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप..
x
उर्वशी रौतेला बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उर्वशी फिल्मों के साथ ही एलबम

उर्वशी रौतेला ने शेयर कर दिया अपना मोबाइल नंबर, फैंस ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप..

उर्वशी रौतेला बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उर्वशी फिल्मों के साथ ही एलबम सांग एवं वेब सिरीज में भी नजर आ चुकी हैं। उर्वशी की गिनती बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में होती है। वह कई फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी बेहद ही खूबसूरत एवं ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने उस समय हड़कंप मचा दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया में अपना मोबाइल नम्बर शेयर कर दिया। उर्वशी के फैंस उनका नम्बर देख पूरी तरह से शाॅक्ड हो गए। लेकिन जब उन्होंने इन नम्बरों को गौर से देखा तो वह इससे ज्यादा शाॅक्ड हुए।

जूही चावला की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है उनका बेटा, वजह जान…

क्योंकि उर्वशी ने जो नम्बर शेयर किया था। वह सिर्फ और सिर्फ 8 डिजिट का था। जब फैंस ने 8 डिजिट का नम्बर देखा तो वह कमेंट पर 2 डिजिट की और मांग करने लगे। उर्वशी के फैंस यह कहते हुए नजर आए कि मैं आपका बहुत बड़ा फैंस हूं। प्लीज लास्ट के दो डिजिट नम्बर दे दो।

Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपना नाम, मोबाइल नम्बर, शूटिंग डेट आदि लिख रखा था। बता दें कि एक्ट्रेस की यह तस्वीर उनके अपकमिंग सांग वो चांद कहां से लाओगी का हैं। जो जल्द ही रिलीज होने वाला हैं। इस गाने से एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने खूबसूरती एवं बोल्डनेस कहर बरपाने वाली हैं। फिलहाल उर्वशी अपनी इस पोस्ट को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। उनके ढेर सारे फैंस उनसे फोन नम्बर का लास्ट 2 डिजिट पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story