दीपिका पादुकोण को इस कारण रणवीर सिंह को किया पसंद, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

दीपिका पादुकोण रणवीर बाॅलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं। दीपिका जब रणवीर को डेट कर रही थी तभी वह एक्टर के साथ शादी को लेकर चर्चा में रही।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

दीपिका पादुकोण को इस कारण रणवीर सिंह को किया पसंद, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

दीपिका पादुकोण रणवीर बाॅलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं। दीपिका जब रणवीर को डेट कर रही थी तभी वह एक्टर के साथ शादी को लेकर चर्चा में रही। हालांकि बाद में दोनों सितारे ने शादी भी की। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि आखिर क्यों रणवीर सिंह को उन्होंने पसंद किया और उनके साथ लाइफ गुजारने के बारे में सोची। वैसे दीपिका एवं रणवीर कपूर अपने एक्टिविटी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

रणवीर सिंह एवं दीपिका की कमेस्ट्री सोशल मीडिया में देखते ही बनती हैं। दीपिका का रणवीर बेहद ही अच्छे से ख्याल रखते हैं। बीते दिनों दोनों सितारों ने अपनी मैरिज एनर्वसरी बेहद ही शानदार ढंग से मनाई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह में उन्हें ऐसा क्या आकर्षक लगा जिससे वह एक्टर को अपना हमसफर बनाया। दीपिका ने बताया कि हम पिछले 8 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। बावजूद इसके हम एक-दूसरे कुछ खोज रहे हैं। यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती हैं। शायद हमारा रिश्ता इसीलिए आज भी मजबूत हैं।

तांडव पर विश्व हिंदू परिषद ने दर्ज कराई FIR..

एक्ट्रेस ने बताया कि हमने अपने रिश्ते की शुरूआत एक-दूसरे के दोस्त के रूप में की थी। यही कारण है कि हम कई स्तरों पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। दीपिका आगे कहती है कि आज भी मैं रणवीर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती और रणवीर भी मेरे बारे में कुछ नहीं जानते हैं। आगे दीपिका ने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं।

सुहाना खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मचाया धमाल, आंखों से कुछ यूं इशारे करती आई नजर

वह एक बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति शायद यही वजह है कि हम इंडस्ट्री में बड़ी मजबूती टिके हुए हैं। आगे एक्ट्रेस ने रणवीर के बारे में ढेर सारी बातें कहीं जिससे यह साबित होता है कि दीपिका रणवीर से कितना प्यार करती हैं। दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें जल्द ही दोनों सिताने फिल्म 83 में एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अब तक ये दोनों सितारे एकसाथ कई फिल्में हिट दे चुके हैं।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Similar News