सलमान के साथ कई फिल्म करने के लिए मना कर चुकी है दीपिका पादुकोण, कहा जब मुझे…

सलमान खान एवं दीपिका पादुकोण दोनों ही फिल्मी जगत के बड़े सितारें हैं। दीपिका ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। तो वहीं सलमान का

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

सलमान के साथ कई फिल्म करने के लिए मना कर चुकी है दीपिका पादुकोण, कहा जब मुझे…

सलमान खान एवं दीपिका पादुकोण दोनों ही फिल्मी जगत के बड़े सितारें हैं। दीपिका ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। तो वहीं सलमान का फिल्मी करियर काफी लम्बा हैं। जबकि दीपिका का सलमान के आगे फिल्मी करियर काफी छोटा हैं। लेकिन इस समय दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। दोनों ही अब तक कई फिल्में सुपरहिट दे चुके हैं।

लेकिन तज्जुब की बात यह है कि भले ही दीपिका अब तक बाॅलीवुड में कई सितारों के साथ काम कर चुकी हो, लेकिन वह सलमान के साथ अभी तक एक भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। दीपिका पादुकोण ने शाहरूख खान के साथ लगभग 13 साल पहले ओम शांति ओम फिल्म से डेब्यु किया था। 13 साल के करियर में दीपिका कई बड़े सितारों के साथ फिल्म कर चुकी हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने कर दिया ऐसा काम की सबने कहा आराम कर लो थोड़ा…

लेकिन अभी सलमान एवं दीपिका की जोड़ी किसी भी फिल्म में नहीं बनी हैं। फिल्म छप्पाक के प्रमोशन के दौरान जब एक बार सलमान के साथ काम करने को लेकर दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ किया कि वह सलमान के साथ काम नहीं कर सकती हैं। जब उनसे कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सलमान इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। जब दोनों के हिसाब से फिल्म की स्क्रिप्ट मिलेगी तभी तो हम दोनों साथ काम कर पाएंगे। दीपिका का कहना है कि अब तक सलमान को लेकर उन्हें कोई फिल्म आॅफर नहीं हुई।

जब Sara Ali Khan की खुलेआम हुई थी बेज्जती, इतना बेज्जत कोई बॉलीवुड सितारा नहीं हुआ…

लेकिन अगर आगे आॅफर भी होती है तो दोनों के हिसाब से जब फिल्म की स्क्रिप्ट होगी तभी दोनों साथ काम कर पाएंगे। फिलहाल अभी हमें दीपिका एवं सलमान को एकसाथ देखने के लिए इंतजार करना पड़ सकता हैं। क्योंकि यह दोनों सितारे कब साथ में नजर आते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल दीपिका पादुकोण एवं सलमान दोनों की फिल्में रेडी हैं।

सलमान की फिल्म राधे पूरी तरह से तैयार हैं। जिसे लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह फिल्म साल 2021 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। तो वहीं दीपिका की फिल्म 83 कब रिलीज होगी इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। मेकर्स सिनेमा हाल के पूरी तरह से खुलने के इंतजार हैं। फिल्म 83 को लेकर माना जा रहा है कि यह फिल्म सिनेमा हाल ही में रिलीज की जाएगी।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News