भाई इब्राहिम हुए शर्टलेस तो सारा हुई शाॅक्ड, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सारा अली खान एवं भाई इब्राहिम की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में इब्राहिम जहां शर्टलेस

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

भाई इब्राहिम हुए शर्टलेस तो सारा हुई शाॅक्ड, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सारा अली खान एवं भाई इब्राहिम की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में इब्राहिम जहां शर्टलेस नजर आ रहे हैं तो वहीं सारा काफी हैरान एवं शाॅक्ड नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा का सिर पर हाथ मारती हुई नजर आ रही हैं। दोनों भाई एवं बहन की यह तस्वीर इस समय जमकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया में इस तस्वीर को पिंकविला द्वारा शेयर किया गया हैं। तस्वीरों में इब्राहिम ने शर्टलेश होकर अपनी बाॅडी का जहां शानदार प्रदर्शन किया है तो वहीं सारा ऐसे एक्सप्रेशन दे रही है मानो कोई पहाड़ टूट पड़ा हो। सभी सारा के इस एक्सप्रेशन को देखकर शाॅक्ड हो रहे हैं। अब सारा भाई के शर्टलेश को लेकर इतना शाॅक्ड क्यों है यह तो वहीं बता सकती हैं।

Sonam kapoor रणवीर ही नहीं बल्कि इन सितारों से फरमा चुकी है इश्क, ब्रेकअप के बाद रणवीर को लेकर दे डाला था यह बयान, फिर मच गया था बवाल

फिलहाल उनकी यह तस्वीर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपमिंग फिल्म कूली नम्बर 1 जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। फिल्म में वरूण जहां 5 किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं सारा सिंगल किरदार में ही नजर आने वाली हैं।

बीते दिनों इस फिल्म को लेकर सारा से जब उनका रोल कम होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि मेरा किरदार भले ही कम है, लेकिन परफेक्ट हैं। मैं वरूण के साथ काम करके काफी खुश हूं। बता दें कि कूली नम्बर 1 फिल्म का एक के एक गाना रिलीज हो रहा हैं।

जब बिकनी को लेकर Kareena के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…

जिसे लेकर सारा एवं वरूण दोनों लोग सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में वरूण एवं सारा अली का एक गाना जमकर धमाल मचा रहा हैं। गाना है हुस्न है सुहाना। जिसे लेकर बताया जा रहा है कि कल यह गाना रिलीज होने वाला हैं। गाने में दोनों सितारे जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News