एंटरटेनमेंट

जब बिकनी को लेकर Kareena के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब बिकनी को लेकर Kareena के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…
x
Kareena कपूर फिल्मी दुनिया की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसों में से एक हैं। वह अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही एक मौका था जब

जब बिकनी को लेकर Kareena के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…

Kareena कपूर फिल्मी दुनिया की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसों में से एक हैं। वह अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही एक मौका था जब Kareena अपनी सास शर्मिला टैगोर से एक चैट शो के दौरान बिकनी को लेकर सवाल पूछ डाला। फिर क्या था शर्मिला करीना का यह सवाल सुनते ही भड़क उठी। हालांकि उन्होंने खुलकर गुस्सा तो नहीं दिखाया, लेकिन उनके चेहरे के हाव-भाव एवं बोलचाल से यह पूरी तरह से समझ में आ रहा था वह करीना के इस सवाल पर भड़क उठी।

जब बिकनी को लेकर करीना के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…

करीना भी समझदारी का परिचय देते हुए पूरी तरह से बात बनाने की कोशिश की थी। दरअसल यह बात उन दिनों जब शर्मिला टैगोर ने अपनी एक फिल्म के लिए बिकनी पहना था। शर्मिला का उन दिनों बिकनी लुक काफी सुर्खियों में भी रहा। जब बीते दिनों शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर के एक टाॅक शो में पहली गेस्ट के रूप में पहुंची तो करीना ने उनसे बिकनी पहनने को लेकर उनका एक्सपीरियंस पूछा डाला। जिस पर शर्मिला टैगोर भड़क उठी।

Sonam kapoor रणवीर ही नहीं बल्कि इन सितारों से फरमा चुकी है इश्क, ब्रेकअप के बाद रणवीर को लेकर दे डाला था यह बयान, फिर मच गया था बवाल

उन्होंने कहा कि लगता है कि बिकनी और शर्मिला टैगोर बस दो ही है सवाल आपको पूछने को मिले हैं। लगता है कि शर्मिला बिकनी के आसपास ही सिमट कर रह गई हैं। मेरा इन सवालों से कब पीछा छूटेगा। शर्मिला की इन रूढ़ी बातों को सुनकर करीना भी बातें बनाते हुए नजर आई।

सौतेली माँ के भाई से शादी करना चाहती है सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर…

खबरों की माने तो करीना कहती है कि उस जमाने में जब आपने बिकनी पहनी थी आज की जनरेशल के लिए वह काफी मोटिव हैं। वो गाॅड आप बिकनी में इतना खूबसूरत लग रही थी। तब शर्मिला कहती है कि हां अब आप तो यही कहेंगे। बता दें कि शर्मिला टैगोर ने फिल्म इवनिंग इन पेरिस में स्वीमिंग बिकनी पहना था। जिसे लेकर वह उन दिनों काफी सुर्खियों में रही थी।

शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको... जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हड़कंप

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story