Bollywood / अब दिव्या खोसला कुमार ने साधा सोनू निगम पर निशाना, कहा- 5 रूपए में गाना गाते थें

‘भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो’, याद है न?. अब सोनू के खिलाफ भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार उतर आईं हैं.

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

मुंबई. सोनू निगम ने कुछ दिनों पहले भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया था. वीडियो में सोनू निगम ने भूषण कुमार पर उतारा गुस्सा! कहा-भूल गया, जब कहता था ‘भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो’, याद है न?. अब सोनू के खिलाफ भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार उतर आईं हैं.

दिव्या खोसला ने भी एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने सोनू निगम से सीधे सवाल किए. उन्होंने कहा- आप बताएं आपने कितने लोगों को काम दिया है. T-Series ने तो हजारों लोगों को काम दिया है.

अब सोना महापात्रा ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा- जब भी फंसते हैं…

मैंने खुद डायरेक्टर के तौर पर 10 न्यूकमर्स को काम दिया। आपके पास भी बहुत से लोग काम के लिए आते होंगे, आप बताइये सोनू जी आपने उनमें से कितने लोगों को काम दिया है?

दिव्या खोसला कुमार ने 12 मिनट के वीडियो में कहा कि आप दिल्ली के दशहरा मैदान में 5 रूपए में गाना गाया करते थे. आपके टैलेंट को गुलशन कुमार ने पहचाना, मुंबई तक की फ्लाइट का किराया दिया और आपको आश्वस्त किया की बेटा मैं तुम्हे बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा. गुलशन कुमार ने आपकी इतनी एल्बम की, फिल्में की आपको इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया। 

सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए क्या थी मौत की असली वजह

'हमारे परिवार को मिल रही धमकी'

दिव्या ने आगे कहा कि सोनू निगम के इस वीडियो के बाद उनके पति को जान से मारने की धमकी, उन्हें (दिव्या खोसला को) रेप की धमकी और उनके बेटे को धमकियां मिल रही हैं। दिव्या ने कहा, 'आप कई सिंगर्स को इकट्ठा कर गठबंधन बना रहे हैं और जिन्हें काम नहीं मिल रहा उन्हें बहका रहे हैं और चाहते हैं कि टी-सीरीज को खत्म कर दें, भूषण कुमार को खत्म कर दें।' यहाँ जानिए क्या कहा था सोनू निगम ने T-Series के मालिक भूषण कुमार के बारे में जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री में मची है इतनी खलबली... 

अब सोना महापात्रा ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा- जब भी फंसते हैं…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News