नहीं रहें बॉलीवुड के महानायक ऋषि कपूर, मध्यप्रदेश के रीवा से था गहरा नाता, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के महानायक ऋषि कपूर ने आज मुंबई में आखिरी सांस ली. बॉलीवुड के इस महानायक का मध्यप्रदेश के रीवा से बहुत गहरा नाता था.

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

बॉलीवुड के महानायक ऋषि कपूर ने आज मुंबई में आखिरी सांस ली. ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड समेत समूचा देश शोक की लहर में डूब गया. बॉलीवुड के इस महानायक का मध्यप्रदेश के रीवा से बहुत गहरा नाता था.

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुए इरफ़ान खान, कब्रिस्तान में मौजूद रहें दोनों बेटे, पूरा देश शोक की लहर में

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन के बाद गुरुवार की रात में एक ओर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया. दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के चलते उन्हे मुबई के अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.

मध्यप्रदेश के रीवा से था गहरा नाता

बता दें मध्यप्रदेश रीवा में बॉलीवुड के महानायक ऋषि कपूर का गहरा नाता था. भारतीय सिनेमा जगत के चमकते सितारे ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे हैं‌. मध्यप्रदेश से उनका गहरा नाता रहा है, रीवा में ऋषि कपूर जी के नाना का घर होने के कारण उनका मध्यप्रदेश प्रेम कभी छुपा नही था, उनके पिता राजकपूर की शादी रीवा में ही कृष्णा के साथ संपन्न हुई थी. जिस जगह उनका विवाह हुआ था, उस स्थान पर पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला द्वारा एक भव्य कृष्णा राजकपूर ऑडिटोरियम (Krishna Rajkapoor Auditorium, Rewa) का निर्माण कराया था. पूर्व मंत्री ने महानायक ऋषि कपूर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

Full View

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी श्रद्धांजलि

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट पर कहा, बिछड़े वो कुछ इस अदा से कि रुत ही बदल गई. एक शख़्स ही सारे दिलों को वीरान कर गया. फिल्मों का समृद्ध संसार जिनके बिना स्वयं को सदैव अधूरा महसूस करेगा, उनके असमय जाने से दिल भारी है. #RishiKapoor जी के निधन से उत्पन्न मनोरंजन जगत के शून्य को कभी भरा न जा सकेगा. विनम्र श्रद्धांजलि!

Similar News