बिग बाॅस 14: राहुल वैद्य पर जमकर भड़की जैस्मीन भसीन, कहा- मुझे धमकी देता है, नहीं डरती मैं किसी के बाप से…

बिग बाॅस 14 तीसरा वीकेंड पार कर चुका हैं। शो में तीन नए चेहरों की इंट्री हो चुकी हैं। यह इंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में हुई

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

बिग बाॅस 14: राहुल वैद्य पर जमकर भड़की जैस्मीन भसीन, कहा- मुझे धमकी देता है, नहीं डरती मैं किसी के बाप से…

बिग बाॅस 14 तीसरा वीकेंड पार कर चुका हैं। शो में तीन नए चेहरों की इंट्री हो चुकी हैं। यह इंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में हुई है। जिसमें चद्रमुखी चैटाना यानी कि कविता कौशिक, कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह एवं शार्दुल पंडित शामिल हैं। शो में इंट्री मारते ही कविता कौशिक को कैप्टेन का प्रभार मिला। बीते दिनों बिग बाॅस के रूप को लेकर वह जमकर शार्दुल पंडित एवं पवित्रा पुनिया पर भड़की हुई नजर आई।

शो का आज एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें जैस्मीन भसीन जमकर भड़की हुई नजर आई हैं। वह गुस्से में पूरी तरह से लाल दिखी। जैस्मीन इतनी गुस्से में पहले कभी नहीं दिखी। यह गुस्सा उन्होंने राहुल वैद्य पर पूरी तरह से उतारा हैं। जैस्मीन कहती हुई नजर आती है कि वह नहीं डरती है किसी के बाप से। मुझे धमकी देता है देख लेनें।

माधुरी दीक्षित की ऐसे हुई थी डाॅ. नेने से पहली मुलाकात, पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस को…

आगे वह खिड़की से राहुल वैद्य पर कुछ फेंकती हुई भी नजर आती हैं। अब जैस्मीन राहुल पर किसी बात को लेकर भड़क उठी हैं। राहुल ने उन्हें ऐसा क्या कह दिया कि जैस्मीन अपना आपा खो बैठी और वह गुस्से से लाल हो गई यह तो आज रात प्रसारित होने वाले शो को देखने के बाद ही क्लीयर हो पाएगा। बहरहाल बिग बाॅस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे कलर्स टीवी द्वारा शेयर किया गया है।

शार्दुल पर भड़की कविता

कविता कौशिक बिग बाॅस के घर में इंट्री मारते ही अपना दबंग स्टाइल दिखाना शुरू कर दिया हैं। उन्होंने शार्दुल पंडित को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि आपको बिग बाॅस का रूल नहीं मालुम तो पढ़िए। लड़कियों के साथ गप्पे मत लड़ाईएं।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News