माधुरी दीक्षित की ऐसे हुई थी डाॅ. नेने से पहली मुलाकात, पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस को...

माधुरी दीक्षित की ऐसे हुई थी डाॅ. नेने से पहली मुलाकात, पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस को…

एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित की ऐसे हुई थी डाॅ. नेने से पहली मुलाकात, पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस को…

माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने से शादी साल 1999 में की थी। इनकी शादी को लगभग 21 साल बीत चुके हैं। यह दोनों कपल अपनी मैरिज लाइफ से बेहद ही खुश हैं। माधुरी दीक्षित अक्सर अपने पति के साथ वीडियो, फोटोज एवं तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात एवं लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। कैसे माधुरी डाॅ. नेने के इश्क में पागल हुई और फिर कैसे शादी की।

यही सब सवाल अक्सर माधुरी के फैंस के दिलों दिमाग में आते होंगे। दरअसल माधुरी दीक्षित 90 के दशक में बाॅलीवुड की सबसे टाॅप अभिनेत्रियों में एक रही। कहा जाता है कि माधुरी जब शादी की थी तो तब उनका करियर टाॅप पर था। लेकिन वह डाॅ. श्रीराम नेने के इश्क में इस तरह पागल थी कि उन्होंने अपने करियर को दरकिनार कर डाॅ. श्रीराम से शादी कर ली। खबरों की माने तो माधुरी एवं डाॅ. श्रीराम नेने की पहली मुलाकात संयोग से भाई की पार्टी लांस एंजेलिस में हुई थी।

27 साल की नोरा अपने बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद एक बार फिर हुई शर्म से लाल…कारण जान दंग रह जाएंगे आप ?

माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब हम पहली बार मिले थे तो डाॅ. नेने को यह नहीं पता था कि मैं एक अभिनेत्री हूं। मैं हिन्दी फिल्मों में काम करती हूं। जो कि बहुत ही शानदार था। माधुरी ने आगे बताया कि पहली ही मुलाकात में डाॅ. नेने ने मुझसे कहा था कि आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राईडिंग में चलेगी। माधुरी कहती है कि मैंने कहा कि चलो ठीक है बाइक भी है और पहाड़ भी। लेकिन जब मैं पहाड़ों पर पहुंची तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि यह काफी मुश्किल भरा है।

करीना कपूर को 13 साल बाद एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की आई याद, तस्वीर शेयर कर लिखा….

माधुरी बताती है कि थोड़ी ही देर बाद मैंने डाॅ. नेने से कहा कि यह मैं नहीं कर सकती हूं। तो डाॅ. नेने कहते है कि क्या तुम डर रही हो, क्या तुम्हे साइकिल चलानी नहीं आती हैं। तो माधुरी कहती है यह काफी मुश्किल यह मेरे से नहीं होगा। श्रीराम से शादी की बात पर माधुरी ने कहा था कि हम दोनों प्यार में थे। लिहाजा शादी तो एक न एक दिन करनी ही है, आज ही क्यों नहीं। इस तरह 17 अक्टूबर साल 1999 में माधुरी एवं डाॅ. नेने हमेशा के लिए-दूजे हो गए।

पत्थर के फूल फिल्म की शूटिंग के दौरान होश खो बैठी थी रवीना, फिर सलमान ने कुछ यूं की थी मदद

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *