भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के घर दूसरी बार आई नन्हीं परी, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं। उनके घर एक नन्हीं परी आई है। जिसकी जानकारी, एक्टर, सिंगर एवं सांसद ने खुद एक

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के घर दूसरी बार आई नन्हीं परी, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं। उनके घर एक नन्हीं परी आई है। जिसकी जानकारी, एक्टर, सिंगर एवं सांसद ने खुद एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। तस्वीर में मनोज तिवारी स्वयं बच्ची को गोंद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। साल 2020 जाते-जाते मनोज तिवारी के घर खुशियों का आगमन हुआ हैं। जिससे अभिनेता काफी खुश हैं।

और उन्होंने यह खुशखबरी अपने चहेतों के बीच शेयर की है। बता दें कि मनोज तिवारी इस समय 49 साल की हैं। उन्होंने अपनी जीवन में दो शादियां की थी। पहली शादी उन्होंने साल 1999 में सिंगर रानी तिवारी से की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी हुई थी। लेकिन यह शादी काफी दिनों तक नहीं चल सकी। लिहाजा मनोज तिवारी एवं रानी ने साल 2012 में एक-दूसरे तलाक ले लिया था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इसके बाद मनोज ने सुरभि से शादी की। साल 2020 के लास्ट वीक में मनोज एवं सुरभि को एक बेटी हुई। मनोज तिवारी के वर्कफ्रंट की ओर ध्यान दिया जाए तो वह इस समय भाजपा पार्टी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं। मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी पाॅपुलर अभिनेता हैं।

सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों के साथ कई गानों में अपनी आवाज दी हैं। मनोज तिवारी द्वारा गाए हुए कई गीत सुपरहिट हुए थे। आज भी मनोज तिवारी के गीतों को लोग अक्सर गुनगनाते हुए नजर आते हैं।

सलमान खान से भाग्यश्री को जर्बदस्ती किस करना चाहता था फोटोग्राफर, फिर सलमान ने..

सुहाना खान ने इन तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया आग, एक तस्वीर देख उड़ गए सभी के होश

माधुरी दीक्षित इन विवादों के चलते जमकर बटोरी सुर्खियां, एक की वजह से जमकर हुई आलोचना

Similar News