सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

एंटरटेनमेंट

सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई हैं। जिसकी जानकारी फिल्म डायरेक्टर ने स्वयं एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। डायरेक्टर ने लिखा कि हाल ही में उनकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आ गई है।

सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

जिससे वह खुद को क्वाॅरेंटाइन कर लिए हैं। आनंद एल राय ने लिखा है कि मुझमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं। बावजूद इसके ऐहतियातन मैं खुद को क्वाॅरेंटाइन कर लिया हूं। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए है वह भी अपना जांच करा लें।

सफलता और असफलता के भवर में जब फंस गये थे राजेश खन्ना, कहा था मेरी फिल्मे हो सकती हैं…..

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार, सारा अली खान एवं धनुष फिल्म अतरंगी रे की शूट के लिए अगरा स्थित ताजमहल पहुंचे थे। जहां से सारा अली खान ने अक्षय कुमार के साथ कई तस्वीरें एवं वीडियो शूट किए थे और सोशल मीडिया में वायरल किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर धनुष ने हाल में सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि अतरंगी रे फिल्म का मैंने अपने हिस्से का शूट पूरा कर लिया हैं।

Salman khan सिर्फ इन 5 लोगों के सामने झुकाते हैं अपना सिर, नम्बर 1 को मानते अपना सबकुछ

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय को कोरोना होने के पीछे इसी शूट को माना जा रहा हैं। अब सच क्या है यह तो वहीं जाने। हालांकि अपने पोस्ट में डायरेक्टर इस बात का कोई भी जिक्र नहीं किया है कि वह कोरोना की चपेट में कैसे आए।

फिलहाल वह क्वाॅरेंटाइन में हैं। बता दें कि आनंद एल राय एक शानदार फिल्म डायरेक्टर है। उन्होंने अब तक रांझणा, तनु वेड्स मनु जैसी लगभग दो दर्जन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

सलमान खान से भाग्यश्री को जर्बदस्ती किस करना चाहता था फोटोग्राफर, फिर सलमान ने..

मलाइका अरोरा ने ग्रीन आउटफिट में शेयर की गोवा वेकेशन की तस्वीर, अर्जुन कपूर संग..

61 साल की उम्र में संजय दत्त ने किया एक्शन, बाॅडी डबल को लेकर कहा फैंस को नहीं दे सकता धोखा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *