शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम...

शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम...मुंबई: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम…

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर खान की लव स्टोरी लोगो से हटकर थी. लगभग 5 साल के रिलेशन के बाद करीना ने सैफ के सामने शादी को लेकर कुछ ऐसी शर्त रखी थी जो हर कपल्स को जानना जरूरी है.

जानकारी के मुताबिक सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनका तलाक़ 2004 में हो गया था. उसके बाद सैफ ने खुद के कैरियर पर ध्यान देते रहे. इसी बीच करीना और सैफ एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करते रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के 5 साल पहले से सैफ और करीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे. बताया जाता है की करीना ने अपनी माँ से सैफ को मिलाया था और सैफ ने करीना के साथ जिंदगी भर साथ निभाने का वादा उनकी माँ से किया था जिसके बाद उनकी माँ ने हामी भर दी थी.

जानिए क्यों अक्षय और शाहरुख़ खान साथ काम क्यों नहीं करते, वजह जान कर हो जायेगे दंग

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की शादी से पहले मैंने सैफ के सामने शर्त रखी थी की सिर्फ इस वक़्त के लिए नहीं हमेशा के लिए उन्हें ये शर्त माननी होगी।

सैफ और करीना का कैरियर उस वक़्त अच्छा चल रहा था और दोनों सितारे बॉलीवुड की गलियारों में धमाल मचा रहे थे. करीना ने सैफ से कहा था की वो वर्किंग वुमन है खुद पैसे कमाती है. और जिंदगी भर यही काम करेंगी। इस शर्त को सैफ ने मान ली और हर लम्हे में उनका साथ देने का वादा किया और अभी भी वो पूरा वादा निभा रहे है.

बेहद फिल्मी है आशुतोष राणा की लव स्टोरी, पहली ही मुलाकात में एक्टर ने पत्नी दिया था यह आॅफर

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह…

करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, फिर जब करीना ने पढ़ा तो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News