एंटरटेनमेंट

करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, फिर जब करीना ने पढ़ा तो…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, फिर जब करीना ने पढ़ा तो…
x
सैफ अली खान बीते दिनों खेतों में काम करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनका बेटा तैमूर भी खेतों में काम करता दिखा। वह पापा के

करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, फिर जब करीना ने पढ़ा तो…

सैफ अली खान बीते दिनों खेतों में काम करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनका बेटा तैमूर भी खेतों में काम करता दिखा। वह पापा के साथ काम में बराबर हाथ बटाता हुआ नजर आया। जिसकी तस्वीरें जमकर सुर्खियों में रही। तो वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इस बात से सैफ काफी खुश हैं। करीना कपूर भी अपनी तस्वीरों एवं वीडियो से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सैफ ने करीना से शादी साल 2012 में की थी।

सैफ ने जब करीना से शादी की थी तो इनकी उम्र में काफी फासला था। शायद इसी वजह से इनकी शादी खूब सुर्खियों में रही। सैफ एवं करीना की उम्र में काफी अंतर होने के बाद यह शादी काफी सफल रही। इन सितारों ने यह साबित कर दिया कि प्यार में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है। तभी तो इनकी मिसाले बाॅलीवुड में अक्सर सितारे देते हुए नजर आते हैं। सैफ जब करीना से शादी करने जा रहे थे तो उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

जिसका खुलासा सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद कियाा था। इस दौरान उनके साथ सारा अली खान भी मौजूद थी। सैफ ने बताया था कि जब उनकी शादी हो रही थी तो उन्होंने अमृता के लिए एक चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में सैफ ने एक-दूसरे के एक अच्छे जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगी थी। इस चिट्ठी में सैफ ने लिखा था कि हम एक नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं।

बस स्टाॅप पर खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते थे Amitabh, फिर एक दिन लड़की ने…पढ़िए मजेदार किस्सा

हम आपके अच्छे जीवन की शुभकामनाएं देते हैं। सैफ ने बताया था कि यह चिट्ठी मैंने करीना को भी पढ़ाई थी। यह चिट्ठी लिखने के बाद करीना पहले से कहीं ज्यादा सपोर्टिव नजर आई। बता दें कि पहली शादी से सैफ को एक बेटी एवं एक बेटा हुआ। दोनों लोग मम्मी अमृता के साथ रहते हैं। सारा जहां फिल्मों में काफी एक्टिव है तो वहीं बेटा अभी फिल्मों से दूर है।

जब सारा अली खान से फोटोग्राफर ने कहा नमस्ते वाला पोज दीजिए, तो एक्ट्रेस जो जवाब दिया देखिए

बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन, मचा था विवाद…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story