जल्द ही Bollywood में एंट्री करने जा रही हैं खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस Aleeze Nasser, शाहरुख संग काम करने की जताई इच्छा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अलीज़े नासेर (Aleeze Nasser) जल्द ही Bollywood में एंट्री करने जा रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के संग

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अलीज़े नासेर (Aleeze Nasser) जल्द ही Bollywood में एंट्री करने जा रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के संग काम करने की इच्छा जाहिर की है. Aleeze Nasser ने 2017 में पाकिस्तानी फिल्म यलघार में एक्टिंग की थी, अब वे हिंदी फिल्में में कदम रखने जा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक़ Aleeze Nasser Bollywood फिल्म 'यारा वे' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. उनका कहना है कि वे हमेशा से ही बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती थीं. उन्होंने खुद को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का डाई हार्ट फैन बताया है.

अलीज़े ने कहा कि यह उनकी पहली सफलता होगी, परन्तु स्ट्रगल अभी ख़त्म नहीं हुआ, उन्हें शाहरुख के साथ अभिनय करना है और जब तक उन्हें यह मौक़ा नहीं मिल जाता उनकी कोशिशें जारी रहेंगी. उनका मानना है कि भगवान उनकी इच्छा जरूर पूरी करेंगे.

Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह…

कौन हैं Aleeze Naseer

Aleeze Nasser का जन्म दुबई में हुआ था. उनके पेरेंट्स पाकिस्तानी और तुर्की मूल के अमेरिकी नागरिक हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा दुबई से की थी और बाद में US शिफ्ट हो गई जहां उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी जॉइन की. अलीजे ने दुबई में मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. इस दौरान पाकिस्तानी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हसन राणा ने उन्हें फिल्म यलघार में एक रोल ऑफर किया, जिसे उन्होंने स्वीकार अभिनय किया था, इस फिल्म से वे काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी.

यारा वे के साथ वॉर 2 और सय्यां भी साइन की

बता दें कि अलीजे ने फिल्म वॉर 2 और सय्यां (Sayyan) भी साइन की, जिसमें वो लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म के लिए अभी लीड एक्टर को साइन किया जाना बाकी है.

ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी….

मालूम हो कि फिल्म यारा वे एक लव स्टोरी है जिसे अलथिया कौशल ने लिखा है, जो कि पहले संजय लीला भंसाली के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं. उन्होंने फराह खान के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News