इस एक्ट्रेस की वजह से किसी को भी लिपकिस नहीं करते सलमान, पहली बार उसी एक्ट्रेस को किया था...

Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह…

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Salman Khan के घर Coronavirus की दस्तक, परिवार समेत आइसोलेट हुआ अभिनेता

Coronavirus का संक्रमण Bollywood के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) तक पहुँच गया है. अभिनेता के ड्राइवर एवं दो निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसकी वजह से Salman Khan ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सलमान का परिवार भी आइसोलेट हो गया है.

आइसोलेट हुए Salman Khan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ड्राइवर एवं दो निजी स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अभिनेता Salman Khan ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अभिनेता किसी से मिल नहीं रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि Salman Khan के Show Bigg Boss का क्या होगा?

ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी….

Bigg Boss के शूट पर असमंजस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है की सलमान खान बिग बॉस का अगला एपिसोड शूट कर पाएंगे या नहीं? इस मामले में अभी तक शो के निर्माताओं का भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह...

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण 17 लाख पार

बता दें महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. यह उन राज्यों में शामिल है जहाँ कोरोना के मामले अत्याधिक हैं. अभी तक कोरोना वायरस के 17 लाख से अधिक मामले महाराष्ट्र में आ चुके हैं.

जब तब्बू के सामने फूट-फूट कर रोए थे सलमान खान, पूरे सेट में मच गया था हड़कंप…

बच्चन परिवार भी हो चुका है शिकार

सलमान खान के पहले भी कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना का शिकार हो चुकी हैं. जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं. अमिताभ बच्चन के साथ साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन एवं पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. बच्चन परिवार से सिर्फ जया बच्चन ही ऐसी थीं जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *