बीबी 14ः सलमान खान हुए कंटेस्टेंट से नाराज, कहा 10 लोग कर लो अपना सामान पैक, निकलो घर से, तो क्या पहले ही हफ्ते खाली हो जाएगा बिग बाॅस का घर!

सलमान खान होस्टेड शो बिग बाॅस 14 को एक हफ्ते हो चुका हैं। इस दौरान शो में हर तरह की चीजें देखने को मिली। कई टाॅस्क हुए। टाॅस्क के दौरान

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

बीबी 14ः सलमान खान हुए कंटेस्टेंट से नाराज, कहा 10 लोग कर लो अपना सामान पैक, निकलो घर से, तो क्या पहले ही हफ्ते खाली हो जाएगा बिग बाॅस का घर!

बीबी 14ः सलमान खान होस्टेड शो बिग बाॅस 14 को एक हफ्ते हो चुका हैं। इस दौरान शो में हर तरह की चीजें देखने को मिली। कई टाॅस्क हुए। टाॅस्क के दौरान जहां कई प्रतिभागी एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए तो कई लोग के बीच शानदार रोमांस भी देखने को मिला। बीबी14 में बीते दिनों पवित्रा पुनिया एवं राहुल वैद्य के बीच जमकर तीखी बहस हुई। यह बहस टाॅयलेट में टीशू पेपर साफ करने को लेकर हुई। इस दौरान दोनों ने जमकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

जबकि दूसरी तरफ रूबीना दिलैक भी पति के खातिर लोगों से भिड़ती नजर आई। अब शो का पहला सप्ताह बीत चुका हैं। ऐसे में सलमान खान घर वालों की अब क्लास लगाने वाले हैं। बीते दिनों बीबी14 का वीकेंड के वाॅर का एक प्रामो वीडियो जारी किया गया। जिसमें सलमान खान अभिनव शुक्ला, एजाज खान आदि लोगों की जमकर क्लास लगाते नजर आए।

इस स्टार की शादी में पहली बार सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र डाले नजर आई थी रेखा, शादी में भी थी उनकी अमिताभ पर नजर

सलमान ने अभिनव को लेकर कहा कि पिछले साल एक शुक्ला था जो सबकी नींद उड़ा रखा था और इस साल एक शुक्ला आया है जो सभी को सुला रहा है। आगे सलमान अभिनव की पत्नी रूबीना को लेकर कहते है कि तुम अकेली काफी हो लोगों से लड़ने के लिए। इसके बाद सलमान खान एजाज खान की क्लास भी लगाई। दरअसल एजाज किसी लड़की को लेकर शो में उन्होंने अपना अतीत शेयर किया था। जिस पर सलमान उनकी जमकर क्लास लगाई।

10 लोग आज होंगे बाहर!

कलर्स टीवी द्वारा बिग बाॅस शो वीकेंड के बार का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। यह शो आज रात प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो वीडियो में सलमान खान घर वालों पर जमकरर भड़कते हुए नजर आए। वह कहते है कि आपने सीन जरूर पलटा है। लेकिन अपने आप को तीस मार खां मत समझो। आगे सलमान कहते है कि घर के 10 के 10 लोग अपना सामान पैक कर लो और अभी घर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाओ।

जब खुद से 24 साल बड़ी एक्ट्रेस तब्बू के साथ बोल्ड सीन कर रहे शाहिद के भाई, तब्बू ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप…

लोगों की उड़ी नींद

सलमान की जुबान से यह बात सुनते ही घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट की नींद उड़ी हुई है। सभी के मन में यह सवाल है कि क्या रियल में 10 लोग घर से आज एलिमिनेट हो जाएंगे। बाहर हो जाएगे। अगर ऐसा हुआ तो ऐसे में बिग बाॅस का घर पहले ही हफ्ते खाली हो जाएगा। आपको बता दें कि प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद बिग बाॅस के चहेतों की भी नींद उड़ी हैं।

सभी आज रात का शो देखने के लिए बेताब है। आखिर आज रात क्या होने वाला हैं। ऐसे में अगर आप भी यह जानने को बेताबह है कि आखिर आज रात बिग बाॅस के घर में क्या वकई सीन पलट जाएगा। क्या वकई 10 लोग बाहर हो जाएगे। तो क्या होगा। यह सब जानने के लिए आज रात का वीकेंड का वाॅर बिल्कुल भी मिस मत करिए।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News