बीबी 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच छिड़ी जंग, सलमान के गानों पर जमकर ठुमके लगाएंगे कंटेस्टेंट

बीबी 14: शो अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ा रहा हैं। लोग अपने-अपने चहेतों को बिग बाॅस 14 का विनर देखना चाहते हैं। बीते दिनों जैस्मीन के फैंस ने रूबीना

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

बीबी 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच छिड़ी जंग, सलमान के गानों पर जमकर ठुमके लगाएंगे कंटेस्टेंट

बीबी 14: शो अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ा रहा हैं। लोग अपने-अपने चहेतों को बिग बाॅस 14 का विनर देखना चाहते हैं। बीते दिनों जैस्मीन के फैंस ने रूबीना को लेकर जमकर ट्वीट किए थे। जैस्मीन के फैंस ने अपने ट्वीट में साफ किया था कि वह रूबीना के सिर बिग बाॅस का ताज नहीं देखना चाहते हैं। फिलहाल बिग बाॅस 14 का ताज किसके सिर सजेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा। शो का डेली कलर्स टीवी एवं बिग बाॅस द्वारा प्रोमो वीडियो जारी किया जाता हैं।

जिसमें घर में मौजूद कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता नजर आता हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच हाथापाई जैसी स्थिति बनती नजर आ रही हैं। दरअसल दोनों के बीच जंग शुरू होती हैं सोने से। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आर्शी खान विकास गुप्ता को सोते हुए से जगाती हैं।

शायद यही वजह रही कि विकास गुप्ता उन पर भड़क उठते हैं। वह आर्शी को समझाते हैं कि ये जो तूं कर रही हैं न तुझे इतनी गंदगी लगेगी..। आगे विकास गुप्ता एवं आर्शी के बीच हाथापाई होती दिखाई देती हैं। विकास आर्शी पर पानी डालते हुए नजर आते हैं।

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से….

बताते चले कि आज रात प्रसारित होने वाले शो में बाॅलीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टण्डन एवं जैकलीन फर्नाडिश नजर आएगी। यह दोनों सलमान के साथ जमकर मस्ती करती हुई दिखेगी।

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से….

खबरों की माने तो रवीना एक गाने पर सलमान से जमकर ठुमके लगवाती हुई नजर आएगी। साथ ही वह आज बिग बाॅस के घर में सलमान का 55वां जन्मदिन भी सेलीब्रेट करेगी। सलमान खान के बर्थडे पर घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट भाई जान के गाने पर ठुमके लगाकर उन्हें इम्प्रेस करते हुए नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने चित्रांगदा के सवालों के दिए सही जवाब, सख्ते में आ गई एक्ट्रेस

सुहाना खान ने छोड़ी मुम्बई, फैंस को दिया यह बड़ा झटका

Similar News