4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से….

एंटरटेनमेंट

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से..

शादी सात जन्मों का बंधन माना जाता है। लेकिन आज की इस भाग दौड की जिंदगी में लोग जब अपनों को समय नही दे पाते तो शादी जैसे पवित्र बंधन भी हासिए पर आ जाता हैं। वही फिल्म इंड्रस्ट्री की बात ही निराली है। ऐसा ही एक मामला रश्मि देशाई तथा नंदिश संधु का सामने आया है। जब ये दोनों कलाकर शादी के 4 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। रश्मि का कहना है कि नदिश के पास उनके लिए वक्त नही है। तो वहीं नंदिश ने भी कहा कि रश्मि की व्यवहार काफी संवेदनशील था।

जिससे वह परेशान हो चुके थे। इसी बात को लेकर दोनों मंे काफी विवाद और मन मोटाव भी बना रहा था। ऐसे में दोनों का कहना है कि इस खीचतान के सम्बंध से बेहतर अलग होना ही उनकी नियति हैं। वही रश्मि ने नंदिश के विषय पर कहा कि उनकी काफी महिला मित्र थी।

नंदिश संधु और रश्मि देसाई

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से....

जानकारी के अनुसार नंदिश संधु राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले हैं। 2007 के दौर में नंदिश ने टीवी की दुनिया से अपने कैरियर की शुरूआत की। वही नंदिश कई धारावाहिक मे नजर आये। वर्तमान समय में वह फिल्मी दुनिया में ज्यादा समय दे रहे हैं। हाल के समय में उन्हे कई फिल्मों में भी काम मिला हैं। इसलिए उनका फोकस फिल्म की ओर ज्यादा है। नंदिश के लोगांे का यह एक यह भी तर्क है कि वह फिल्म के काम ज्यादा व्यस्त रहने की वजह से रश्मि को समय नही दे पाते थे और अब दोनों अलग हो रहे हैं।

नंदिश संधु और रश्मि देसाई की शादी महज चार साल ही चल पाई

रश्मि ने एक बार गर्भपात करवाया था। पति के साथ बिगडे रिस्ते के कारण उन्होेने बच्चे को लाना उचित नहीं समझा। उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी महिला मित्र थीं। इन्हीं सब घटनाओं के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वहीं दूसरी तरफ नंदिश का नाम मिस इंडिया अंकिता शौरी के साथ भी जोड़ा गया।

तीसरी बार पिता बनने जा रहे है Shahid Kapoor ? Mira Rajput ने कह डाला इस बार कुछ ऐसा…

महज एक गलती जिसकी वजह से बर्बाद हो गया बॉलीवुड के इन 7 हस्तियों का करियर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *