बीबी 14: सिद्धार्थ शुक्ला एवं रूबीना दिलाइक के बीच हुई तीखी बहस, तीन सीनियर्स जल्द मारेंगे शो में इंट्री

बिग बाॅस 14 शो में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कंटेस्टेंट के बीच नोकझोक होती रहती हैं। हाल ही कलर्स टीवी द्वारा बिग बाॅस का एक प्रोमो

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

बीबी 14: सिद्धार्थ शुक्ला एवं रूबीना दिलाइक के बीच हुई तीखी बहस, तीन सीनियर्स जल्द मारेंगे शो में इंट्री

बिग बाॅस 14 शो में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कंटेस्टेंट के बीच नोकझोक होती रहती हैं। हाल ही कलर्स टीवी द्वारा बिग बाॅस का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें रूबीना दिलाईक एवं सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर तीखी बहस होती दिखाई दी। वीडियो में रूबीना अपने हक के लिए सिद्धार्थ से पंगा लेती हुई।

उनकी सिद्धार्थ शुक्ला एवं रूबीना दिलाइक के बीच जमकर बहस हुई। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लोग रूबीना की तारीफ रहे हैं। सोशल मीडिया रूबीना का हौसला बढ़ाते हुए भी नजर आए। लोगों का कहना था कि वह अपने हक के लिए अक्सर लड़ती रहती है जो कि पूरी तरह से सही है।

3 सीनियर्स की आने की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बाॅस के घर में जल्द ही तीन सीनियर्स नजर आएंगे। खबरों की माने तो दो सीनियर्स कोई और नहीं बल्कि बिग बाॅस 13 में तहलका मचाने वाले रश्मि देसाई, आसिम रियाज है। जबकि तीसरे सीनियर खुद गौतम गुलाटी हैं जो बिग बाॅस शो के विजेता रह चुके हैं।

सपना सप्पू ने तौलिया पहन कराया हाॅट फोटोशूट, तस्वीरें देख हर कह रहा है….

गौतम गुलाटी पिछले सीजन में भी शो में पहुंचे थे। जहां वह कई लोगों को टिप्स देते हुए नजर आए थे। खबर है कि गौतम गुलाटी, रश्मि देसाई एवं आसिम रियाज के आने से सिद्धार्थ शुक्ला के होश उड़ने वाले हैं। क्योंकि उनको टक्कर देने के लिए सीधे तौर पर बिग बाॅस इन्हें इंट्री देने जा रही हैं।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News