एंटरटेनमेंट

सपना सप्पू ने तौलिया पहन कराया हाॅट फोटोशूट, तस्वीरें देख हर कह रहा है....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
सपना सप्पू ने तौलिया पहन कराया हाॅट फोटोशूट, तस्वीरें देख हर कह रहा है....
x
सपना सप्पू इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुर्खियों की वजह वह खुद हैं। क्योंकि उन्होंने हाल ही तौलिया पहनकर फोटोशूट जो कराया

सपना सप्पू ने तौलिया पहन कराया हाॅट फोटोशूट, तस्वीरें देख हर कह रहा है….

बाॅलीवुड की हाॅट हसीना सपना सप्पू इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुर्खियों की वजह वह खुद हैं। क्योंकि उन्होंने हाल ही तौलिया पहनकर फोटोशूट जो कराया हैं। जैसे ही उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आई, तस्वीरें देख फैंस बोल रहे है सप्पू का जवाब नहीं है।

सपना सप्पू ने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसमें वह कई तरह की पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सपना सप्पू बीते दिनों से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सपना को लेकर खबर आई थी कि वह बिग बाॅस में इंट्री मारने वाली हैं। लेकिन बिग बाॅस की तरफ अभी तक इस खबर को पुष्ट नहीं किया गया। फिलहाल सपना सप्पू ने फोटोशूट को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

मल्लिका ने कहा की मुझे ‘मर्डर’ गर्ल कहा जाने लगा…हर फिल्मे में कपडे उतारने को कहते थे…मैंने मना किया तो 20 से 30 फिल्मे….

तस्वीरों में सपना सप्पू ने कई पोज दिए हैं। कभी वह दीवाल का सहारा लेती हुई नजर आई हैं। तो कभी वह आंख मारकर लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आई हैं। इस दौरान सपना सप्पू के चेहरे में शानदार ग्लो देखने को मिला हैं। वह इन तस्वीरों में बेहद ही हाॅट लग रही हैं। उनकी खूबसूरती तस्वीरों में साफ देखी जा सकती हैं। सपना की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा हैं।

बता चले कि सपना सप्पू अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन जब उन्हें बी ग्रेड की एक्टर कहा जाता है तो वह भड़क उठती हैं। खुद को ब्री ग्रेड एक्टर कहे जाने पर वह कई सवाल उठा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि अगर वह फिल्मों में बोल्ड किरदार करती है तो वह बी ग्रेड फिल्में हो गई। ऐसे में जब महेश भट्ट अपनी फिल्मों में इसी तरह का सीन दिखाते तो वह फिल्में कैसे ए ग्रेड की हो गई।

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story