महज 20 साल की उम्र में मलाइका ने किया था इस एक्टर से बोल्ड सीन, इस सीन ने तोड़ी थी मर्यादा की सारी हदे...

महज 20 साल की उम्र में मलाइका ने किया था इस एक्टर से बोल्ड सीन, इस सीन ने तोड़ी थी मर्यादा की सारी हदे...बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

महज 20 साल की उम्र में मलाइका ने किया था इस एक्टर से बोल्ड सीन, इस सीन ने तोड़ी थी मर्यादा की सारी हदे…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपना 47 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया। मलाइका अरोड़ा उम्र भले ही बढ़ गई हो पर वह आज भी 27 साल की लड़की की लगती हैं.

Full View Full View Full View

एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी। कहा जाता है कि सलमान की भाभी मलाइका जब से अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी हैं तो सलमान ने अर्जुन कपूर से कई फिल्में छीन ली है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज खान से पूछा गया कि आपके और मलाइका के रिश्ते में ऐसा क्या हो गया था कि मलाइका ने आपको छोड़ना ही उचित समझा तो अरबाज ने बहुत ही सावधानी से सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह उनकी अपनी लाइफ है और उन्हें अपनी लाइफ का फैसला करने की पूरी आजादी है।

सलमान खान के प्यार में पूरी तरह पागल थी यह एक्ट्रेस, खाई थी सीने में गोली, आज खुद ही भूल बैठे एक्टर

वही मलाइका से अरबाज से अलग होने के बारे में पूछा गया तो मलाइका ने कहा वह अरबाज की हर चीज़ से परेशान हो चुकी थी क्योंकि अरबाज को सट्टे की लत थी और वह अपने सारे पैसे गवा चुके थे और हमें सलमान के पैसों के जीना पड़ रहा था जो मुझे मंजूर नहीं था।

वही एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ने अरबाज से अलग होने के लिए 15 करोड़ रूपए लिया था। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स ने अनुसार अरबाज और मलाइका की मुलाकात ऐड सीन के दौरान हुई थी जिसमें मलाइका की उम्र मात्र 20 साल थी इस ऐड सीन के दौरान अरबाज-मलाइका एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

इस ऐड ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी। 5 साल के रिलेशन के बाद अरबाज और मलाइका ने शादी कर ली वही 19 साल के रिश्ते के बाद दोनों 2017 में अलग हो गए हैं और मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News