आशुतोष राणा पहली नजर में इस एक्ट्रेस को दे बैठे दिल, रात काफी होने पर दिया था यह ऑफर, फिर ऐसे किया प्रपोज

आशुतोष राणा फिल्मी दुनिया के फेमस सितारे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों विलेन के ही

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

आशुतोष राणा पहली नजर में इस एक्ट्रेस को दे बैठे दिल, रात काफी होने पर दिया था यह ऑफर, फिर ऐसे किया प्रपोज

आशुतोष राणा फिल्मी दुनिया के फेमस सितारे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों विलेन के ही किरदार निभाए हैं। लेकिन उन्होंने जो भी किरदार निभाया वह बेहद ही खतरनाक था। बीते दिनों एक्टर ने अपना 53वां दिन सेलीब्रेट किया। आशुतोष राणा ने एक्ट्रेस रेणुका शहाणे से शादी की हैं। रेणुका हम आपके है कौन जैसी शानदार फिल्में दी हैं। रेणुका एवं आशुतोष की मुलाकात महबूब थियेटर में फिल्म जयते के प्रिव्यू के दौरान हुई थी।

एक्टर ने पहली नजर में देखते ही रेणुका को अपना दिल दे दिया था। इस दौरान उन्होंने तकरीबन आधे घंटे तक एक-दूसरे से बातचीत की थी। बीते दिनों द कपिल शर्मा शो में पहुंचे राणा ने अपनी लव स्टोरी का शानदार किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि जब हम पहली बार मिले तो काफी समय तक एक-दूसरे से बातचीत किए थे। इस दौरान हम दोनों के विचार काफी मिल रहे थे।

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, अभिषेक-करिश्मा की बीच में सगाई तोड़ ऐश्वर्या से क्यों कराई शादी…

जब हम उस थिरयेटर से निकले तो काफी रात हो चुकी थी। पहली ही मुलाकात में हमने रेणुका को लिफ्ट देने का ऑफर दिया था। लेकिन रेणुका ने यह आॅफर यह कहते हुए टाल दिया था कि मैं चली जाउंगी। आशुतोष राणा ने अपने प्रपोजल की बात शेयर करते हुए कहा कि उन दिन हम हैदराबाद में फिल्म की श्ूाटिंग कर रहे थे और रेणुका जी गोवा में थी। मैंने एक दिन इनको फोन लगाया और शायरी के माध्यम से अपने दिल का हाल बयां किया।

नोरा फतेही ने देशी लुक से बरपाया कहर, फैंस हो रहे क्लीन बोल्ड

रेणुका समझ गई और उन्होंने मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। उन्होंने यह कहते हुए फोन रख दिया कि मुम्बई आते है फिर बैठकर बातें करते हैं। लिहाजा फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। हम दोनों मुम्बई पहुंचे और बैठकर बातें। इस दौरान धीरे-धीरे हम एक-दूसरे के करीब आने लगे और फिर हम दोनों शादी कर ली। बता दें रेणुका सहाणे उस समय तलाकशुदा थी। उनकी एक शादी हो चुकी थी।

लेकिन यह शादी काफी दिनों तक नहीं चल पाई थी। जिसके चलते उन्होंने तलाक ले लिया था और सिंगल थी। इस शादी से दोनों सितारे के दो बेटे हैं। फिलहाल यह दोनों सितारे अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Similar News