नोरा फतेही ने देशी लुक से बरपाया कहर, फैंस हो रहे क्लीन बोल्ड

नोरा फतेही ने देशी लुक से बरपाया कहर, फैंस हो रहे क्लीन बोल्ड

एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही ने देशी लुक से बरपाया कहर, फैंस हो रहे क्लीन बोल्ड

नोरा फतेही की गजब की फैंस फालोइंग है। उनकी हर तस्वीरें फैंस जल्द ही वायरल कर देते हैं। हाल ही में डांसिंग क्वीन ने देशी लुक अख्तियार किया किया है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। फैंस नोरा के इस लुक को देखकर क्लीन बोल्ड हो रहे हैं। नोरा इस बार दीवाली लुक में बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं। नोरा तस्वीरों में दियों के साथ पोज दे रहे हैं। उनका यह लुक सोशल मीडिया में फैशन एवं मेकअप अर्टिस्टल नम्रता सोनी ने शेयर किया है।

उनका यह ब्यूटीफुल लुक फैंस को क्लीन बोल्ड करने के लिए काफी है। इस दौरान नोरा ने बीज कलर की साड़ी पहन रखी थी। इस आउटफिट के साथ नोरा ने ग्रीन कलर का कुंदन नेकपीस पहन रखा था। बालों में गजरा, हेयर एक्सेसिरीज के साथ गोल्डन कमरबंद के साथ बैंगल लुक फेस्टिव रेडी बना रहा है। इस दौरान नोरा माथे पर बिंदी देसी लुक के लिए काफी हैं। बता दें कि नोरा बीते दिनों डांस के रियालिटी शो में बतौर नजर नजर आई थी। नोरा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, अभिषेक-करिश्मा की बीच में सगाई तोड़ ऐश्वर्या से क्यों कराई शादी…

उनकी हर तस्वरों को उनके फैंस जमकर पसंद करते हैं। बीते दिनों उनका गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था। यह गाना रिलीज होते ही जमकर धमाल मचाया था। इस गाने के प्रमोशन के दौरान नोरा बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आई थी। डांसिंग क्वीन जितनी खूबसूरत डांस करती है वह उतनी ही खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

बीते दिनों खबर आई है कि नोरा टाइगर के साथ फिल्म गणपत में नजर आई। हालांकि इसकी कोई अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर नोरा टाइगर के साथ उनकी फिल्म में नजर आएगी तो वाकई यह पहला प्रोजेक्ट होगा जिसमें वह टाइगर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेगी।

लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई जान्हवी कपूर, तस्वीरें देख फैंस हुए क्रेजी

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *