प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने कुछ ऐसा कर रही अनुष्का शर्मा की सब कह रहे ये काम मत करो..प्लीज़..

प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने कुछ ऐसा कर रही अनुष्का शर्मा की सब कह रहे ये काम मत करो..प्लीज़..मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने कुछ ऐसा कर रही अनुष्का शर्मा की सब कह रहे ये काम मत करो..प्लीज़..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी के पीरियड को इंजॉय कर रही है. इस बीच अनुष्का और क्रिकेटर विराट कोहली सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहते है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में प्रेग्नेंसी के लास्ट पीरियड पर अनुष्का शर्मा कुछ ऐसा कर रही है की उनके फैंस उन्हें ऐसा न करने की सलाह दे रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का का प्रेग्नेंसी का अंतिम महीना चल रहा है. इस बीच अनुष्का जिम में अपने फिटनेस पर भी ध्यान दे रही है. और जिम में पसीना बहा रही है. इस बीच अनुष्का ने योग करते हुए फोटो शेयर की इस बीच अनुष्का और विराट के फैंस उन्हें ऐसा न करने की सलाह दे रहे है.

Vidya Balan को बॉलीवुड वाले कहते थे मनहूस, फिर हुआ कुछ ऐसा की मचा हड़कंप…

प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान अनुष्का ने फोटोशूट कराया है जिसमें वो जिम में मेहनत करती नजर आ रही है. इस बीच अनुष्का ने ये भी कहा की विराट उनका बहुत ख्याल रखते है. और हर फैसले में उनका साथ देते है. इस बीच अनुष्का वर्कआउट भी लगतार कर रही है.

अनुष्का की डेलवरी की डेट बहुत पास आने वाली है. इस बीच अनुष्का डॉक्टर से लगातार डेली चेकउप करा रही है. अनुष्का और विराट की माने तो वो आने वाले नए सदस्य के लिए बहुत ज्यादा खुश है. वही अनुष्का और विराट के फैंस भी आने वाले बच्चे के लिए ख़ुशी का इमोजी भेजते रहते है.

जब Ajay Devgan ने अभिषेक के सामने कर दिया था ऐश्वर्या राय को लिप किस, फिर कुछ यूं देखते रह गए काजोल एवं अभिषेक

Salman ने खुलेआम कर दिया Sunny Leone से प्यार का ऐलान, पढ़िए …

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News