मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान...

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर अपने

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर अपने फिटनेस को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. वही हाल ही में अनिल कपूर ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल ने इंटरव्यू के दौरान बताया की श्रीदेवी जी का भला ही देहांत हो चुका है लेकिन आज भी वो मेरे दिल में बस्ती है.

अनिल ने श्रीदेवी की बरसी पर खुलासा करते हुए कहा की मेरी जब भी श्रीदेवी से मुलाक़ात होती थी तो मै उनके पैर जरूर छूता था. बल्कि हमेशा अनिल के पैर छूने पर श्रीदेवी पूंछती थी आप ऐसा क्यों करते हो.

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान …

आपको बता दे की अनिल और श्रीदेवी ने एक साथ बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. वही इन दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता था. अनिल ने कहा की वो श्रीदेवी को अपना आदर्श मानते है. उन्ही की वजह से मै बॉलीवुड के इस मुकाम में पहुंचा था.

अनिल ने आगे कहा की जब भी मै श्रीदेवी का पैर छूता था वो मुझे कहती थी आप ऐसा क्यों करते हो तो मै उन्हें जवाब देते हुए कहता था की आपका ज्ञान मुझे मिल जाएं इसलिए मै ऐसा करता हूँ. अनिल ने कहा की श्रीदेवी का जाना उन्हें लिए बहुत दर्दनाक था. जिसे भुला पाना आसान नहीं है.

जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News