पैसो की वजह से अपने बड़े भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर, वजह थी श्रीदेवी...

पैसो की वजह से अपने बड़े भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर, वजह थी श्रीदेवी...मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने वाले अनिल कपूर

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

पैसो की वजह से अपने बड़े भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर, वजह थी श्रीदेवी…

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने वाले अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हाल ही 24 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर आपको हम अनिल कपूर और उनके बड़े भाई बोनी कपूर (Boney Kapoor) को लेकर कुछ पुराने किस्से बताने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी दौरान उन्होंने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। अपनी सबसे करीब मित्र और भाभी श्रीदेवी को लेकर अनिल कपूर एक बार अपने भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे।

अपनी बेटी पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने कर दिया था खुलेआम लिपकिस, मचा था हड़कंप, अब पूजा ने बताया क्यों करती है पिता महेश से नफरत…

जानकारी के मुताबिक यह किस्सा फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के दौरान हुआ था। 'मिस्टर इंडिया' ने रिलीज होते ही बॉक्स-ऑफिस पर हड़कंप मचा कर रख दिया था। वैसे तो श्रीदेवी और अनिल कपूर ने एक साथ कई फिल्में की और उन्हें बॉलीवुड में हिट भी कराया लेकिन एक बात को लेकर वह श्रीदेवी और बोनी कपूर से नाराज हो गए हैं।

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के दौरान श्रीदेवी ने उनसे 10 लाख रुपए की मांग की थी। लेकिन बोनी ने उन्हें 11 लाख रुपए दे दिए । क्योंकि इस फिल्म में अनिल कपूर ने भी काफी पैसा लगाया था। श्रीदेवी को बिन बताए इतनी बड़ी रकम देने पर अनिल कपूर नाराज हो गए हैं और उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

आखिर दीपिका ने क्यों डिलीट कर दिये सभी इंस्टाग्राम Post, फैन्स हो गये मायूस, लेकिन इसकी थी खास……

वही बोनी कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि श्रीदेवी को वह पहली नजर में पसंद करने लगे थे और वह किसी भी हालत में यह चाहते थे कि वह इस फिल्म में काम करें और उनके आसपास ही रहे हैं. वही दूसरा कारण बताते हुए धोनी ने कहा कि श्रीदेवी की मां की तबीयत भी खराब थी और उनके इलाज के लिए भी काफी पैसों की जरूरत थी जिसके चलते बोनी ने उनकी मदद कर दी ।

इसी बात को लेकर अनिल कपूर अपने भाई से नाराज हो गए हैं और सेट पर ही 'मिस्टर इंडिया' फिल्म को छोड़ने का विचार बना लिया और उन्होंने कहा कि वह यह फिल्म नहीं करना चाहते हैं. इसी बीच डायरेक्टर शेखर कपूर ने उन्हें समझाया और उन्हें किसी तरह से वापस लिया वही आपको बता दें कि यह फिल्म ब्लॉक ऑफिस में इस कदर हिट हुई थी प्रॉफिट के सारे पैसे एक ही बार में कमा ली ।

आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म ‘छिछोरे’, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News