Anil Kapoor और Madhuri Dixit एक दूसरे से करने लगे थे प्यार, इसी बीच अनिल की पत्नी को लग गई भनक, पहुंच गई सेट पर फिर...

Anil Kapoor और Madhuri Dixit एक दूसरे से करने लगे थे प्यार, इसी बीच अनिल की पत्नी को लग गई भनक, पहुंच गई सेट पर फिर...मुंबई: बॉलीवुड के

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

Anil Kapoor और Madhuri Dixit एक दूसरे से करने लगे थे प्यार, इसी बीच अनिल की पत्नी को लग गई भनक, पहुंच गई सेट पर फिर…

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस और मशहूर एक्टर अनिल कपूर ( Anil Kapoor) 64 साल के हो चुके है. लेकिन आज भी अनिल युवा एक्टरो को मात देते है. इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे है की अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) एक-दूसरे से कैसे प्यार करने लगे थे और अनिल की पत्नी ने कैसे दोनों के बीच आकर दूरिया बना दी.

Full View Full View Full View

बॉलीवुड की धक्-धक् कहे जाने वाली माधुरी दीक्षित 90 की दशक की फेमस एक्ट्रेस थी. इसी बीच अनिल और माधुरी ने एक साथ कई हिट फिल्मे बॉलीवुड को दी. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में पसंद किया जाने लगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल और माधुरी ने एक साथ कई फिल्मे दी. लेकिन माधुरी को पहचान 'तेजाब' फिल्म से मिली। इस दौरान माधुरी ने और एक्टर के साथ फिल्मे करने से मना कर दिया था. और लगातार राम लखन, बेटा, पुकार, किशन कन्हैया जैसी कई हिट फिल्मे दी.

जानकारी के मुताबिक माधुरी और अनिल के एक साथ फिल्म करने पर दोनों एक-दूसरे के नज़दीक आने लगे. वही अनिल उस वक़्त शादीशुदा थे. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की भनक जब अनिल की पत्नी सुनीता को लगी तो वो बिन सोचे समझे अपने बच्चो के साथ सेट पर पहुंच गई.

Malaika Arora ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….

सेट पर पहुँचने के बाद सुनीता ने देखा की अनिल और माधुरी काफी करीब है. इस बीच सुनीता ने कुछ नहीं कहा और ये सब जब माधुरी ने देखा की अनिल अपने परिवार से बहुत प्यार करते है. वही सुनीता भी उनसे उतना ही प्यार करती है. तभी माधुरी ने सोच लिया की कभी इन दोनों के बीच दरार नहीं बनेगी और कोई फिल्म भी नहीं करेंगी। फिर धीरे-धीरे माधुरी ने अनिल से दूरी बना ली.

फिल्मों में लांच करने वाले की भतीजी से ही इश्क फरमा बैठे थे Govinda, हाथ टचिंग से शुरू हुई लव स्टोरी, फिर..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News