नोरा को धोखा देकर अंगद ने चलाया था नेहा धूपिया से चक्कर, फिर शादी के पहले ही बना दिया माँ…

नोरा फतेही ने बीते दिनों दीवाली पर्व को बेहद ही शानदार तरीके से इंज्वाय किया। इस दौरान वह बेहद ही आकर्षक लुक में नजर आई। नोरा बीते दिनों अपने

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

नोरा को धोखा देकर अंगद ने चलाया था नेहा धूपिया से चक्कर, फिर शादी के पहले ही बना दिया माँ…

नोरा फतेही ने बीते दिनों दीवाली पर्व को बेहद ही शानदार तरीके से इंज्वाय किया। इस दौरान वह बेहद ही आकर्षक लुक में नजर आई। नोरा बीते दिनों अपने होम टाउन मोरक्कों पहुंची थी। जहां से उनका एक वीडिया सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इस दौरान नोरा बेहद ही कमाल का डांस स्टेप परफार्म करती हुई नजर आई। नोरा बाॅलीवुड फेमस डांसर हैं। वह इन दिनों सिंगल हैं।

एक्ट्रेस कभी अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। नोरा का अफेयर नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के साथ चला। लेकिन अंगद ने नोरा को धोखा देते हुए चोरी-छिपे नेहा धूपिया से शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंगद बेदी से शादी करने से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट हो गई थी। वह अंगद के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बाद में दोनों सितारों ने शादी कर ली।

बीबी 14: कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर झड़प, कविता ने मारा धक्का तो भड़के एजाज

जब इस शादी की जानकारी नोरा को हुई थी तो उन्हें काफी टूट गई थी। बाद वह खुद को सम्हालते हुए अपने करियर पर ध्यान दिया। हालांकि यह बात काफी पुरानी हो चुकी हैं। नोरा जहां इस समय सिंगल है और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं तो वहीं अंगद बेदी एवं नेहा धूपिया अपने मैरिड लाइफ को इंज्वाॅय कर रहे हैं।

Full View Full View Full View

बीते दिनों अंगद एवं नेहा मालदीव्स पहुंचे थे। जहां वे उन्होंने वेकेशन इंज्वाय करने की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। तस्वीरों में नेहा धूपिया की बच्ची भी नजर आई थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News