एंटरटेनमेंट

बीबी 14: कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर झड़प, कविता ने मारा धक्का तो भड़के एजाज

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
बीबी 14: कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर झड़प, कविता ने मारा धक्का तो भड़के एजाज
x
बीबी 14: कविता कौशिक बीते दिनों बिग बाॅस के घर में दोबरा एंट्री मारी हैं। सलमान खान ने कविता को कुछ शर्तो के तहत दोबारा घर में प्रवेश

बीबी 14: कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर झड़प, कविता ने मारा धक्का तो भड़के एजाज

बीबी 14: कविता कौशिक बीते दिनों बिग बाॅस के घर में दोबरा एंट्री मारी हैं। सलमान खान ने कविता को कुछ शर्तो के तहत दोबारा घर में प्रवेश दिलाया था। शो का एक प्रोमो वीडियो आज जारी किया गया। जिसमें एजाज एवं कविता के बीच जमकर झड़प होती नजर आ रही हैं। कविता कौशिक एवं एजाज के बीच शुरूआत से ही बहसबाजी का दौर जारी हैं। जो थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। एजाज एवं कविता आए दिन एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों कविता की जान कुमार शानू एवं अली गोनी से जमकर बहस हुई थी। तो वहीं आज के रात प्रसारित होने वाले शो में एक बार फिर से कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर झड़प होती दिखाई देगी। इस बार तो कविता ने एजाज को हाथ तक लगा डाला हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बिग बाॅस इस पर क्या एक्शन लेते हैं। प्रोमो वीडियो में कविता यह कहती हुई नजर आ आती है कि सुबह से खाना बन रहा है, काउंटर कब खाली होगा।

जिस पर एजाज कहते है कि जब हम बोलेंगे तब काउंटर खाली होगा। बस इसी बात पर दोनों आपस में भिड़ पड़ते हैं। कविता के एजाज के पास पहुंच जाते हैं। जिस पर कविता यह कहते हुए भाग जाती है कि पास नहीं आना बास आती हैं मुंह से। इस दौरान वह एजाज को धक्का भी दे देती हैं। कविता द्वारा एजाज को हाथ लगने से वह काफी भड़क जाते हैं। जिस पर कविता उन्हें दोबारा से धक्का देने की कोशिश करती हैं। इस दौरान निक्की तम्बोली कविता को दूर करती हुई नजर आती हैं।

कविता की इस हरकत से एजाज काफी गुस्से में नजर आते हैं। वह चिल्लाते हुए कहते है कि हाथ मत लगा। अब रात के शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के बीच हुई इस झड़प पर बिग बाॅस किसकी क्लास लगाते हैं। वैसे यह तो तय है कि आज कविता की क्लास पक्का लगेगी। क्योंकि घर में किसी को हाथ लगाना यह टच करना एलाउड नहीं हैं।

बता दें कि कविता कौशिक घर में एंट्री मारते हुए सुर्खियों में आ गई थी। क्योंकि वह घर में पहुंचते ही कैप्टन बन गई थी। जिस पर उन्होंने सबसे पहले शार्दुल पंडित की क्लास लगाई थी। बीते दिनों शार्दुल पंडित घर से एविक्ट हो चुके हैं जिससे सोशल मीडिया बिग बाॅस पर जमकर भड़के हुए हैं। और इसे गलत एविक्शन बता रहे हैं।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story