करीना कपूर के साथ अमृता राव भी थी शाहिद की EX गर्लफ्रेंड, अब अमृता दिखी यहाँ तो मचा हड़कंप, आपको चौका देगी दोनों की कहानी...

करीना कपूर के साथ अमृता राव भी थी शाहिद की EX गर्लफ्रेंड, अब अमृता दिखी यहाँ तो मचा हड़कंप, आपको चौका देगी दोनों की कहानी...

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

करीना कपूर के साथ अमृता राव भी थी शाहिद की EX गर्लफ्रेंड, अब अमृता दिखी यहाँ तो मचा हड़कंप, आपको चौका देगी दोनों की कहानी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव को कौन नहीं जानता है. शाहिद कपूर के साथ विवाह फिल्म में शानदार अभिनय करने वाली एक्ट्रेस अमृता अचानक ही बॉलीवुड की लाइट लाइन से गायब हो गई.

Full View Full View

अमृता राव ने कम ही फिल्मे की है लेकिन उनकी सभी फिल्मे मशहूर रही है. जिसमे 'विवाह' 'मैं हूँ न'' सहित कई सुपर हिट फिल्मे अमृता ने हिट कराई है.

अमृता भले ही आज बॉलीवुड से दूर है लेकिन वो इंस्टाग्राम में अपने फैंस के बीच हमेशा मौजूद रहती है. आपको बता दे की 2016 में अमृता ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जिसके खबर मीडिया तक को नहीं लगी थी.

राजेश खन्ना एवं जयप्रदा के इस इंटीमेट सीन ने बिखेरी थी सबसे ज्यादा सुर्खियां, उस दौर का था सबसे बोल्ड सीन

शादी के 4 साल बाद अमृता फिर एक बार कैमरे की नजर में आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता अपने पति अनमोल के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दी थी. हालांकि आपको बता दे की अमृता प्रेग्नेंट है. जिससे वो जांच कराने डॉक्टर के पास जाती रहती है.

विवाह फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता की जोड़ी को फैंस ने पसंद किया था. इसी बीच दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी खबर आई थी. चर्चा ये थी की अमृता शाहिद की गर्लफ्रेंड थी. बताया जा रहा है दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चला और ब्रेकअप हो गया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

पूनम पाण्डेय ने अपनी कातिल अदाओं से बनाया सबको दीवाना, वीडियों हुआ वायरल

बाॅलीवुड में सबसे पहले किया था इस एक्ट्रेस ने 4 मिनट तक लगातार पहला किस, इमरान हाशमी भी नहीं तोड़ पाए रिकार्ड, नाम जान दंग रह जाएंगे आप….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News