बाॅलीवुड में सबसे पहले किया था इस एक्ट्रेस ने 4 मिनट तक लगातार पहला किस, इमरान हाशमी भी नहीं तोड़ पाए रिकार्ड, नाम जान दंग रह जाएंगे आप....

बाॅलीवुड में सबसे पहले किया था इस एक्ट्रेस ने 4 मिनट तक लगातार पहला किस, इमरान हाशमी भी नहीं तोड़ पाए रिकार्ड, नाम जान दंग रह जाएंगे आप….

एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड में सबसे पहले किया था इस एक्ट्रेस ने 4 मिनट तक लगातार पहला किस, इमरान हाशमी भी नहीं तोड़ पाए रिकार्ड, नाम जान दंग रह जाएंगे आप….

बाॅलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन आम बात हैं। तो वहीं फिल्म निर्माता ज्यादातर फिल्मों में इस तरह के सीन जर्बदस्ती भी ठूसने लगे हैं। ताकि फिल्मों को अच्छा रिपांस्स मिले। लेकिन एक ऐसा भी समय रहा जब फिल्मों में किसिंग सीन बिल्कुल भी नहीं दिखाई देते थे। इन किसिंग सीन के बदले फिल्मों में दो फूल आपस में मिलते हुए दिखाई देते थे।

इन फूलों के मिलन को देखकर दर्शक सहज ही सबकुछ समझ जाते थे। समय बदला, फिल्मों का ट्रेंड बदला और फिल्मों में किसिंग सीन दिखाए जाने लगे। किसिंग सीन के साथ ही अब तो फिल्मों में बोल्डनेस का भी काफी तड़का देखने को मिलता है। फिल्मों में आजकल जब भी किसिंग की चर्चा होती है तो सबसे पहले नाम इमरान हाशमी का आता हैं।

रानी मुखर्जी के पति, करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स फंसे बड़ी मुश्किलों में..कोर्ट ने कहा अगर 21 अक्टूबर को हाजिर नहीं हुए तो…

फिल्मों में किसिंग सीन के लिए इमरान हाशमी काफी फेमस हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते जमाने में एक ऐसी भी एक्ट्रेस रही। जिन्होंने उस समय 4 मिनट का लम्बा किसिंग सीन देकर सबको हैरान कर दिया हैं। खबरों की माने तो इमरान हाशमी भी अब तक इस स्टार का रिकार्ड नहीं तोड़ पाए हैं।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है देविका रानी। देविका रानी ने साल 1933 में पहली बार फिल्म ‘कर्मा‘ में किसिंग सीन दिया था। इस फिल्म में हीरो थे हिमांशू राय। जब फिल्म रिलीज हुई तो खूब सुर्खियां बटोरी थी। कारण था इस फिल्म में पहली बार सबसे लम्बा किसिंग सीन।

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में पहली बार बोली एक्ट्रेस करीना, बोल दिया कुछ ऐसा की सुनकर हो जाएंगे दंग..

किसिंग सीन को लेकर कहा जाता है कि इस तरह का सीन पहली बार फिल्माया गया था। देविका ने इस सीन को बड़ी ही सहजता के साथ किया था। क्योंकि फिल्म में जो हीरो थे वह उनके पति थे। जिसके कारण देविका रानी को किसिंग देने में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई।

आधी रात इस हाल में नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल देखें

फिल्म में हिमांशू राय बेहोश लेटे थे और देविका रानी ने उन्हें लगातार 4 मिनट तक लम्बा किस किया था। जो कि एक रिकार्ड था। इसे देखकर सब हैरान थे। जानकारों का कहना है कि उस समय यह सब संभव नहीं था। लेकिन देविका रानी ने इसके एक रिकार्ड बनाया था।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

मलाइका से नहीं बर्दाश्त हुई अर्जुन कपूर की दूरी, कोरोना ठीक होते ही फिर एकसाथ दिखते स्टार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *